बॉलीवुड

असल जिंदगी में ये है गोरी मैम और हप्पू सिंह का रिश्ता, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

सास-बहू और रिएलिटी शो से परे रहकर एक कॉमेडी शो आया जिसका नाम ‘भाभी जी घऱ पर हैं’ था, और इस सीरियल ने देखते ही देखते एक ऐसी जगह बना ली है जो आज के दर्शकों के दिलों में बसता है। इस शो में हप्पू सिंह के किरदार को इतना पसंद किया गया कि मेकर्स ने हप्पू सिंह के ऊपर अलग से एक सीरियल बना दिया जिसका नाम हप्पू सिंह की उलटन-पलटन रखा गया। ये शो भी अच्छा काम कर रहा है लेकिन भाभी जी घर पर हैं में हप्पू सिंह का गोरी मैम यानी सौम्या टंडन के साथ फ्लर्ट करना दर्शकों को भाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं असल जिंदगी में ये है गोरी मैम और हप्पू सिंह का रिश्ता ? चलिए बताते हैं।

असल जिंदगी में ये है गोरी मैम और हप्पू सिंह का रिश्ता

घर-घर में लोकप्रिय हुए शो भाभी जी घर पर हैं ने एंड टीवी को अलग ही मुकाम दिया। हमेशा कुछ अलग थीम पर आने वाले इस शो से दर्शक आज भी बोर नहीं हुए और ये शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है। यूपी भाषा को अपनी स्टाइल बनाने के बाद दरोगा हप्पू सिंह अपनी फनी बातों से सबको हंसाते हैं लेकिन सच्चाई ये है कि असल जिंदगी में वे काफी अच्छे इंसान हैं और अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। इस किरदार को योगेश त्रिपाठी निभाते हैं और उनका कहना है कि इस शो में काम करने से उनकी किस्मत बदल गई। हर कोई उन्हें दरोगा हप्पू सिंह ही कहकर पुकारते हैं और इसके लिए योगेश त्रिपाठी को बहुत से पुरस्कार भी मिले हैं। शो के बारे में योगेश त्रिपाठी कहते हैं, ”मेरा पूरा परिवार टीचर से भरा पड़ा है लेकिन मैं एकलौता ऐसा हूं जो अभिनय लाइन में आ गया। सौम्या जी बहुत ही खूबसूरत अदाकारा हैं और मैं उन्हें अपनी बहन की तरह मानता हूं। शो में जो भी करता हूं वो मेरा किरदार है लेकिन शूटिंग के बाद हम लोग खूब मस्ती मजाक करते हैं। हालांकि ये सच है मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं।”

योगेश त्रिपाठी झांसी के रहने वाले हैं और लखनऊ से इन्होंने बीएससी और एमएससी की पढ़ाई की है। इसके बाद वे लखनऊ के थिएटर में काम करने लगे और फिर मौका मिलते दिल्ली आ गये। एक ऑडिशन में इन्हें सिलेक्ट कर लिया गया और FIR शो में काम करने का पहला मौका मिला। इसके बाद योगेश त्रिपाठी ने लापतागंज, जीजाजी छत पर हैं, साहिब बीवी और बॉस और भाभी जी घर पर हैं में काम किया। इसके अलावा योगेश हप्पू सिंह की उलटन-पलटन में भी लीड एक्टर के तौर पर नजर आते हैं।

Back to top button