बॉलीवुड

फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा पर चेतन भगत ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मुझे सुसाइड करने…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और फेवरेटिजम का मुद्दा एक बार फिर जोरों पर हैं। आए दिन कोई ना कोई स्टार अपने आप को लेकर या दूसरे बड़े स्टार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर रहा हैे। हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत ने भी अपनी ट्वीट के जरिए सुसाइड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। चेतन भगत का कहना है कि फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था। बता दें कि हाल ही में चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

सुशांत के लिए चेतन ने किया ट्वीट

चेतन भगत ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को लेकर ट्वीट किया। चेतन ने लिखा कि, ‘सुशांत की आखिरी फिल्म इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। मैं सभी घमंडी और संभ्रांतवादी क्रीटिक्स से कहना चाहूंगा कि थोड़ा समझदारी दिखाते हुए इसके बारे में लिखें। ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश ना करें। कुछ भी बकवास ना लिखें’ ।


आगे चेतन ने लिखा कि, ‘सही बात लिखने की कोशिश करें। अपने गंदे ट्रिक्स मत आजमाइए। आपने बहुत सी जिंदगियां बर्बाद की हैं। अब बस करिए। हम देखेंगे’। चेतन भगत के इस ट्वीट का विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा ने जवाब दिया है। अनुपमा ने लिखा, ‘हर कोई सोचता है कि कोई इससे नीचे कैसे गिर सकता है, लेकिन गिर जाता है’।

विधु विनोद चोपड़ा पर लगाए आरोप

अब अनुपमा के इस ट्वीट पर  चेतन भगत ने जवाब दिया है। चेतन ने कहा, ‘मैम जब आपके पति ने मुझे सबके सामने जलील किया था। बेशर्मी से सारे बेस्ट अवॉर्ड खुद के लिए ले लिए थे और मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे। उस समय आप केवल देख रहीं थीं, उस समय आपके उपदेश कहा थे?  अब चेतन भगत के इस ट्वीट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बहुत से बहुत से सितारे सामने आए हैं जिन्होंने कहा कि उनके मन में भी आत्महत्या का ख्याल आया था। इस मामले में कंगना रनौत ने सबसे पहले मोर्चा खोला और बड़े सितारों को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और जावेद अख्तर  को सुसाइड गैंग तक बता दिया। कंगना ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि, ‘जावेद अख्तर ने ऋतिक से हुए विवाद के बाद मुझे समझाते हुए कहा था कि मैं शांत रहूं वरना मुझे आत्महत्या करना पड़ेगा’।

सोशल मीडिया पर भिड़े सितारे

इसके बाद से एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने भी कंगना का समर्थन करते हुए कहा था कि, ‘वो एक बहादुर लड़की हैं। किसी जमाने में एक पावरफुल व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन मैं उस वक्त कह नहीं पाईं। मेरे अंदर कंगना जितनी हिम्मत नहीं थी’। सिमी गरेवाल के अलावा दूसरे कई सितारों ने भी कंगना का समर्थन किया है।

हालांकि कई सितारे इस बात के खिलाफ हैं वहीं उन्होंने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि वो दूसरों को बहुत ज्यादा बुरा भला कहती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अलग-अलग स्टार्स के बीच एक जंग छिड़ गई हैं जहां सब एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। अब चेतन भगत भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। उनके इस ट्वीट पर फिलहाल विधु विनोद चोपड़ा का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Back to top button