बॉलीवुड

अनुष्का ने पहना फ्रांस में बना लाखों का स्विमसूट और शर्ट, चंद मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के नए फोटोशूट ने इन दिनों सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। बता दें कि काफी टाइम बाद अनुष्का शर्मा को इतने बोल्ड लुक में देखा गया है। अनुष्का के बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, वहीं अब  अनुष्का शर्मा के नए फोटोज किसी दूसरे कारण से चर्चा का विषय बने हुए हैं। आइए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला..

अनुष्का शर्मा

दरअसल अनुष्का शर्मा के नए फोटोज के साथ उनके स्विमशूट और शर्ट की कीमत भी सामने आ गई, यही कीमत आजकल लोगों के लिए चर्चा का विषय है। बता दें कि पिछले दिनों अभिनेत्री ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था, जहां अभिनेत्री अनुष्का को एक से बढ़कर एक हॉट अंदाज देखा गया था। इन्हीं फोटोज में से एक में अनुष्का ने ब्लू कलर का स्विमशूट और शीयर मटीरियल का शर्ट पहना था।


खास बात ये है कि ये स्विमशूट और शर्ट फ्रांस के मशहूर लग्जरी ब्रांड Hermès के Spring-summer 2020 pre-collection का हिस्सा थीं। ऐसे में स्विमशूट के फ्रैब्रिक की बात करें, तो ये पॉलीएमाइड और इलास्टेन मटीरियल से बना था। इससे स्विमसूट में फ्लेक्सिबिलिटी और कंफर्ट की क्वालिटी आती है। इस स्विमशूट के फ्रंट में टैसल भी लगे देखे जा सकते हैं। वहीं शर्ट 100% प्योर कॉटन से बना है। ब्लैक कलर पर व्हाइट डिजाइन वाली इस शर्ट का मटीरियल सी-थ्रू है। बता दें कि इस शर्ट को खासतौर पर बीच फैशन के लिए डिजाइन किया गया है। शर्ट की फैब्रिक लैंथ फ्रंट में शॉर्ट और बैक में बिलो द हिप पोर्शन तक रखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

Ocean baby ?? @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जानिए अनुष्का के स्विमशूट और शर्ट की कीमत…

इस स्विमशूट और शर्ट की खास बात ये है कि ये सिर्फ फ्रांस में ऑनलाइन उपलब्ध है। डिजाइन और फैब्रिक के बाद अगर स्विमशूट और शर्ट के कीमत की बात करें, तो अनुष्का का ये ब्लू स्विमशूट 34 हजार रूपए का है। वहीं शर्ट की कीमत 1 लाख 3 हजार रूपए है। दोनों का योग करें, तो कुल कीमत 1 लाख 37 हजार रूपए होता है।

 

View this post on Instagram

 

For shore! ? @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


दरअसल अनुष्का शर्मा ने एक मैगजीन के जुलाई अंक के लिए ये फोटोशूट कराए हैं। यह पूरा फोटोशूट गोवा में किया गया है। बीच की रेत और समुद्र के लहरों के बीच अनुष्का के हॉटनेस और ग्लैमरस अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया। इस फोटोशूट में अनुष्का ने ऐसा ग्लैमरस लुक दिखाया है कि एक एक तस्वीर में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Swaying by the lazy ocean ??? @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


थीम के अनुसार ही अनुष्का को अलग अलग बीचवेअर में देखा गया। बता दें कि फोटोशूट के दौरान अनुष्का कलरफुल, डार्क और लाइट शेड की आउटफिट्स में नजर आईं। अनुष्का के इन सभी लुक्स को अनिता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था।

 

View this post on Instagram

 

??♻️? @vogueindia @anaitashroffadajania @chiara.catalano.coccodrive

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जानिए क्या था अनुष्का के फोटोज पर विराट का रिएक्शन…

गौरतलब है कि अनुष्का इन दिनों अपने पति विराट कोहली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। मगर, इन दिनों अनुष्का न सिर्फ विराट के साथ वाली फोटोज अपलोड कर रही हैं, बल्कि अपने नए बोल्ड लुक की तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं। यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स को दीवाना बना रहे हैं। बता दें कि अनुष्का के इन हॉट फोटोज को देख पति विराट कोहली ने भी रिएक्शन दिए हैं।


अनुष्का की इन तस्वीरों पर विराट कोहली भी फिदा हो गए। उन्होंने अनुष्का के हॉट फोटोज पर रिएक्शन देते हुए हर्ट और फायर इमोजी का इस्तेमाल किया  है। विराट कोहली ने अनुष्का के लगभग सभी फोटोज पर ये रिएक्शन दिए हैं। फैंस भी एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस और हॉट लुक को देखने के बाद खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी अनुष्का के इन फोटोज को लाइक करते नजर आए।

Back to top button