बॉलीवुड

कंगना रनौत ने साधा आलिया भट्ट पर निशाना, अवार्ड को लेकर कहा- “शर्म नहीं आई लेते वक्त”

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जब से आत्महत्या की है, उसके बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर खुलासे कर रही हैं। कंगना रनौत की ओर से बॉलीवुड माफिया के बारे में भी कई खुलासे किए गए हैं। अब तक कई नामचीन हस्तियों को कंगना रनौत आड़े हाथों लेती हुई नजर आ चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए भी कंगना रनौत ने इन्हीं लोगों को जिम्मेवार ठहराया है।

बार-बार सामने आकर कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में बात कर रही हैं। साथ ही बाहरी लोगों के प्रति बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के रवैया के बारे में भी वे बता रही हैं। कंगना रनौत एक बार फिर से सामने आई हैं। इस बार उनके निशाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं।

कंगना ने क्या कहा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

कंगना रनौत ने कहा है कि उन लोगों (बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों) ने मुझे लंदन में हुए IIFA अवार्ड समारोह में अपमानित किया था। बॉलीवुड में जो नेपोटिज्म का रैकेट चल रहा है, अब वह जनता के सामने आ चुका है। कंगना रनौत ने यह भी कहा है कि इस बात में अब कोई भी शक नहीं रह गया है कि ये जितने भी अवार्ड समारोह आयोजित किए जाते हैं, ये दरअसल एक-दूसरे की पीठ थपथपा कर बड़ा घोटाला करने के लिए होते हैं।

बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने बताया है कि किस तरीके से अवार्ड समारोह में बिना किसी आधार के नामांकन हो जाता है और चयन भी कर लिया जाता है। कंगना ने दीपिका पादुकोण की सराहना करते हुए कहा कि वे कम-से-कम अवार्ड हासिल करने की भावना से तो काम नहीं करती हैं। हैप्पी न्यू ईयर के लिए उन्हें जब अवार्ड दिया जा रहा था तो उन्होंने यह माना था कि क्वीन का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा रहा था।

‘आलिया को नहीं आई शर्म’

आलिया भट्ट को आड़े हाथों लेते हुए कंगना रनौत ने कहा कि गली ब्वॉय में आलिया भट्ट की भूमिका केवल 10 मिनट की थी, इसके बावजूद मेन लीड अवार्ड उन्होंने आराम से स्वीकार कर लिया और इसमें उन्हें थोड़ी भी शर्म नहीं आई।

वैसे, आलिया भट्ट की ओर से भी कंगना रनौत को जवाब दे दिया गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। यहां उन्होंने एक तस्वीर साझा की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि चाहे कोई माने या ना माने, लेकिन सच ही सच होता है। झूठ एक झूठ ही होता है। आलिया की इस पोस्ट के बारे में माना जा रहा है कि उन्होंने कंगना रनौत को जवाब दिया है।

कर रहीं खुलासे

गौरतलब है कि कंगना रनौत की ओर से बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए गए हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा कि उनके खिलाफ भी उनका मनोबल तोड़ने की साजिश रची गई। उनके करियर को तबाह करने की हर मुमकिन कोशिश की गई।

कंगना रनौत ने इस दौरान निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को भी निशाने पर लिया था। हालांकि, जब आलिया भट्ट पर उन्होंने निशाना साधा तो आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी करके इसका जवाब दे दिया। आने वाले समय में आलिया भट्ट को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजमौली की RRR और करण जौहर की तख्त में देखा जाएगा।

पढ़ें कंगना के समर्थन में उतरीं एक्ट्रेस सिमी गरेवाल, कहा- एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म…

Back to top button