बॉलीवुड

वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का 13 साल पुराना वीडियो, शायराना अंदाज में दिखे बिग बॉस 13 के विजेता

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रहे हैं। अपने प्रशंसकों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की गहरी पैठ है। अक्सर वे चर्चा बटोरते नजर आते हैं। ना तो उनकी तारीफ करने और ना ही उनसे प्यार जताने या फिर उनका हौसला बढ़ाने में उनके प्रशंसक कभी पीछे रहते हैं।सिद्धार्थ शुक्ला के एक नए म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक भी हाल ही में देखने के लिए मिला था। ट्विटर पर बहुत ही जबरदस्त तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला के म्यूजिक वीडियो का यह फर्स्ट लुक ट्रेंड होता नजर आया था।

 

View this post on Instagram

 

Running out of pictures.. as you all know I’m reluctant to get clicked!!!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


वैसे, सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी सिर्फ नई बातें ही नहीं, बल्कि उनकी बहुत सी पुरानी बातों में भी उनके प्रशंसकों की बड़ी रुचि रहती है। सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हर चीज को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। यही कारण है कि उनसे जुड़ा चाहे कोई फोटो सामने आ जाए या फिर कोई वीडियो, वायरल होने में उसे जरा भी देर नहीं लगती है।

वायरल हो रहा यह वीडियो

इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला का एक बहुत ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होता नजर आ रहा है। यह उनके एक पुराने ऑडिशन का वीडियो है। सोशल मीडिया पर इसने बड़ी धूम मचा दी है। बेहद मस्ती भरे मूड में इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला को देखा जा रहा है। एक मस्तीखोर आदमी की भूमिका में सिद्धार्थ शुक्ला इसमें ऑडिशन देते हुए नजर आ रहे हैं।


सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसी भूमिका में ऑडिशन दे रहे हैं, जो कि एक दिलफेंक आशिक भी है। अपने करियर के शुरुआती दिनों के इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला कोई चुटकुला सुना रहे हैं। लोग उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं। काले व सफेद रंग की जैकेट और डेनिम सिद्धार्थ ने पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

Just in case you guys haven’t realised…. today is a Sunday … make the most ?

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


वीडियो में साफ-साफ देखने को मिल रहा है कि वास्तव में सिद्धार्थ शुक्ला कितने उम्दा कलाकार हैं। वीडियो को देखने के बाद उनके प्रशंसक सिद्धार्थ शुक्ला को टैलेंट का खजाना और सबसे हैंडसम हीरो भी बता रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन पेज लगातार उनके इस वीडियो को शेयर करते जा रहे हैं।

तारे गर्दिश में

गौरतलब है कि इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला के तारे गर्दिश में चल रहे हैं। वे इस वक्त अपने करियर में ऊंचाइयों पर चल रहे हैं। जबसे सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 जीता है, तब से उनकी लोकप्रियता बहुत ही तेजी से बढ़ी है। यही कारण है कि कई बड़े प्रोजेक्ट्स में सिद्धार्थ शुक्ला को काम करने का मौका भी मिल गया है। सिद्धार्थ शुक्ला का एक नया म्यूजिक वीडियो बहुत जल्द रिलीज होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

If life’s a sport …. play it with sportsman spirit….. ?

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की कड़ी टक्कर होते हुए देखी गई थी। हालांकि, अंत में सबसे अधिक वोट पाकर सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज पर भारी पड़ गए थे। इस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला इसके विनर बने थे।

नेहा संग रोमांस


अपने नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर भी सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया था। सिद्धार्थ शुक्ला के नए गाने का नाम है- दिल को करार आया है। इस गाने में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को रोमांस करते हुए देखा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

Will social distancing on a football ground mean scoring goals be easier ….?

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


गाने का जो पहला पोस्टर सामने आया है, उसमें दोनों को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में देखा गया है। म्यूजिक एल्बम के पहले पोस्टर के सामने आने के बाद इसे सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला था। सिद्धार्थ शुक्ला ने पोस्ट पर इतना प्यार लुटाने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद भी किया था।

पढ़ें बॉयज लॉकर रूम केस में आया ट्विस्ट, लड़की ने ‘सिद्धार्थ’ बन खुद की थी अपने गैंगरेप की प्लानिंग

Back to top button