विशेष

अर्नब गौस्वामी के शो में खाना खाने लगीं एक्ट्रेस, बोली- ‘बोलने का मौका नहीं दिया तो क्या करती’

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कस्तूरी शंकर को एक अजीबो गरीब हरकत करते देखा जा सकता है। यही वजह है कि फैंस इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद कस्तूरी शंकर ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

कस्तूरी शंकर

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो मे एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर को अर्णब गोस्वामी के साथ लाइव डिबेट में खाना खाते हुए देखा जा सकता  है। कस्तूरी के ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत के बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने अर्णब गोस्वामी को करीब 1 घंटे तक हाइपर मोड में देखा। वह मुझे वैसे भी बोलने नहीं देते हैं, इसलिए मैंने लंच करना ही उचित समझा। कस्तूरी ने कहा कि लंच करने के दौरान मैं स्काइप से लॉग आउट करना भूल गई थी। कस्तूरी ने इस पूरे मसले पर माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि मेरा किसी का दिल दुखाने या ठेस पहुंचाने की कोई मंशा नहीं थी, अगर किसी के दिल को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं।

सोशल मीडिया पर हो रही है कमेंट की बरसात

एक यूजर ने कस्तूरी के इस वीडियो को शेयर करते  हुए लिखा कि मैं भी अपनी लाइफ में ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहता हूं। वहीं एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये महिला अर्णब गोस्वामी के डिबेट शो में क्या कर रही है? इसे तो किसी फूड कम्प्टीशन में होना चाहिए, जरा खाने की स्पीड तो देखिए। इसके अलावा एक और यूजर ने कमेंट किया कि मैम डिबेट करने से पहले कुछ खा तो लेतीं। वहीं एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि इतनी ही भूख लगी थी, तो कम से कम शो से लॉग आउट कर लेते।


वहीं गुरूचरन नाम के एक और यूजर ने लिखा कि उन्हें पता था कि पूरे डिबेट में सिर्फ अर्णब ही बोलेंगे। खैर वह खाने के लिए आजाद हैं। इसके जवाब में कस्तूरी ने लिखा कि मैंने 67 मिनट तक बिना बोले इंतजार किया। इसलिए मैंने सोचा कि अगले शूट से पहले लंच कर लूं, मुझे नहीं मालूम था कि मैं स्काइप में लॉग इन हूं।


कुछ यूजर्स के ट्रोल करने पर कस्तूरी शंकर ने कहा कि आप लोग मुझे सिर्फ इसलिए दोष दे रहे हैं कि मुझे भूख लग गई? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं जानना चाहता हूं कि आखिर यह महोदया क्या खा रही हैं? इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि ये महिला बीफ करी का आनंद ले रही हैं। एक और ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि ये पहले बीजेपी का विरोध करती थी, लेकिन अब लगता है कि बीजेपी ज्वाइन कर ली हैं। यूजर के इस आरोप के जवाब में कस्तूरी शंकर ने लिखा कि नहीं…बिल्कुल नहीं।

Back to top button