बॉलीवुड

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अंकिता-विकास जैन ने कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान पाने वालीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक वक्त दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद अंकिता अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं। विकी जैन के साथ उनकी शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें भी बीते दिनों सामने आईं, जिन्हें देखने के बाद यह अनुमान लगाया गया कि बिना किसी को कुछ बताएं चोरी-छिपे अंकिता लोखंडे ने विकी जैन से सगाई कर ली है। गौरतलब है कि कुछ दनों पहले दोनों के ब्रेकअप को लेकर अफवाहें उड़ी थीं।

यहां जो तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये तस्वीरें अंकिता लोखंडे और विकी जैन की सगाई की ही हैं। इन तस्वीरों में केवल इन दोनों के परिवार वाले साथ में नजर आ रहे हैं।

जिस दिन अंकिता लोखंडे की विकी जैन से सगाई हुई, उस दिन उनका पूरा परिवार खुशी के रस में सराबोर हो रहा था। अंकिता के मम्मी-पापा जिन्होंने उनके हर कदम पर उनका साथ दिया है, उनके साथ अंकिता लोखंडे ने इस दिन बहुत सी अपनी फोटो खिंचवाई थी।

इस तस्वीर में अपनी मां के साथ अंकिता लोखंडे मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी सगाई वाले दिन अंकिता बहुत खुश थीं जैसे कि उन्हें दुनिया की हर खुशी मिल गई हो।

अपनी बेटी अंकिता लोखंडे को खुश देखकर उनकी मां का चेहरा भी खुशी से खिला हुआ नजर आ रहा था। मां के चेहरे पर यह सुकून देखने को मिल रहा था कि उनकी बेटी की जिंदगी में खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है।

अपनी मां और विकी जैन की मां के साथ अपनी सगाई वाले दिन अंकिता लोखंडे ने बहुत सी तस्वीरें खिंचवाई थीं। इस फोटो में अंकिता को दोनों मां के साथ बहुत खुश देखा जा रहा है।

जो तस्वीरें अंकिता लोखंडे और विकी जैन की सामने आई हैं, इन तस्वीरों में केवल एक ही ऐसा फ्रेम देखने को मिला है, जिसमें दोनों साथ में नजर आए हैं। हालांकि, यह एक तस्वीर ही यह बताने के लिए काफी है कि दोनों अपनी सगाई वाले दिन कितने खुश थे।

इन तस्वीरों को देख कर कोई भी आसानी से यही अनुमान लगाएगा कि अंकिता और विकी जैन की सगाई हो चुकी है और ये तस्वीरें उसी समारोह की हैं। संभावना बहुत हद तक इस बात की भी है कि रोका सेरेमनी की भी ये तस्वीरें हो सकती हैं।

वैसे, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की यह सगाई हुई कहां है। जहां कुछ लोग बता रहे हैं कि सगाई मुंबई में हुई है तो कई का कहना है कि इंदौर में इन दोनों की सगाई हुई है।

अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने मिलकर पिछले ही साल 8 BHK का एक फ्लैट मुंबई में खरीद लिया था। माना जा रहा है कि इसी फ्लैट में ये दोनों शादी के बाद साथ रहने वाले हैं।

हर कोई अंकिता लोखंडे की इस फोटो को देखकर यह अनुमान लगा रहा है कि अंकिता की सगाई हो गई है। एक के बाद एक ऐसी कई तस्वीरें सामने आईं, जिनमें अंकिता लोखंडे को इंगेजमेंट रिंग अपनी उंगली में पहने हुए देखा गया।

अब तक कई मौकों पर अंकिता लोखंडे और विकी जैन के परिवार वालों को साथ में देखा जा चुका है। ऐसे में इन कयासों को और बल मिलने लगा है कि दोनों जल्द एक-दूसरे के होने जा रहे हैं।

पढ़ें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का विडियो, अंकिता लोखंडे को पहनाया था मंगलसूत्र

Back to top button