बॉलीवुड

तारक मेहता की माधवी भाभी रियल लाइफ में है ग्लैमरस क्वीन, रियल लाइफ फोटो देख लोग रह गए भौंचक्के

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुए 5 चरणों के लॉकडाउन के बाद देशभर में लोगों को हो रही असुविधाओं को देखते हुए सशर्त अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई, जिसमें कई दिनों से बंद टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग भी फिर से शुरू हुई। ऐसे में आने वाले कुछ दिनों में दर्शकों को अपने पसंदीदा टीवी शोज के नए एपिसोड देखने को मिलेंगे। इसी बीच सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी काफी ग्लैमरस अंदाज में देखी गईं। ये फोटोज पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

सोनालिका जोशी

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो गोकुलधाम सोसाइटी के ईर्द गिर्द ही घूमती है, सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्मराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी पिछले काफी समय से इस शो की एक्टिव मेंबर हैं। और तकरीबन 12 सालों से इस शो से जुड़ी हुई हैं। शो में माधवी भाभी का किरदार काफी सादगी भरा है, मगर असल जिंदगी में माधवी भाभी काफी ग्लैमरस हैं।

सोनालिका जोशी

माधवी भाभी के फोटो देख लोग रह गए भौंचक्के…

बता दें  कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आचार और पापड़ की शौकीन माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी कई खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में खिंची गई फोटोज शेयर करती रहती  हैं। हाल ही में सिगरेट फूंकते हुए उनके कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहे हैं। लोगों को ये देखकर आश्चर्य हो रहा है कि रील लाइफ मेंं आचार और पापड़ बनाने वाली सोनालिका रियल लाइफ में सिगरेट फूंकती हैं।

सोनालिका जोशी

जानिए माधवी भाभी के रियल लाइफ के बारे में…

बता दें कि सोनालिका जोशी महाराष्ट्र की रहने  वाली  हैं, उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से की है। पढ़ाई के बाद उन्होंने मराठी थिएटर में कई दिनों तक काम किया। उन्होंने वारस सरेच सरस और जुलुक जैसे मराठी धारावाहिकों में भी काम किया है।

सोनालिका जोशी फैमिली

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आत्माराम भिड़े की पत्नी का रोल निभाने वाली सोनालिका असल जिंदगी में भी शादीशुदा हैं। उन्होंने 5 अप्रैल 2004 को समीर जोशी से शादी की थी, उनकी एक बेटी है जिसका नाम आर्या जोशी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनालिका अपने बोलने के अलग स्टाइल को लेकर दर्शकों में काफी पॉपुलर हैं। साथ ही वो एक एपिसोड का 25 हजार रूपए चार्ज करती हैं।

आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े

बता  दें कि रियल जिंदगी में सोनालिका नए नए गाड़ियों की काफी शौकीन हैं, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी नई गाड़ी के साथ दिखी थीं।

सोनालिका जोशी

गौरतलब है कि लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का  उल्टा चश्मा शो की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो चुकी है। याद दिला दें कि लॉकडाउन के कारण इस धारावाहिक की शूटिंग पिछले 116 दिनों से बंद थी। शूटिंग फिर से शुरू होने के कारण दर्शकों में नए एपिसोड को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। शो के मेकर्स का कहना है कि अभी कम लोगों के साथ शूटिंग शुरू की गई है, साथ ही कलाकारों समेत क्रू मेंबर्स के स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

Back to top button