समाचार

सुशांत सिंह सुसाइड केस में और भी उलझा मामला, नहीं मिल रहे संजय लीला भंसाली-आदित्य चोपड़ा के बयान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनकी मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस मामले में आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली और रिया चक्रवर्ती समेत 35 लोगों से पूछताछ हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत

कल आदित्य चोपड़ा का बयान वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ. आदित्य से पुलिस ने तकरीबन साढ़े चार घंटे पूछताछ की. आदित्य से पहले पुलिस संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करा चुकी थी. लेकिन पुलिस की मानें तो आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयानों में काफी फर्क है. दोनों के बयान एक-दूसरे से मेल नहीं खा रहे.

दरअसल, संजय लीला भंसाली ने अपने बयान में कहा था कि वे अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी में पहले सुशांत सिंह राजपूत को लेना चाहते थे. पर उस समय वे यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे. संजय ने कहा कि सुशांत को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए उन्होंने यशराज से भी बात की, लेकिन बात कुछ बनी नहीं.

वहीं, आदित्य ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया कि उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट में रहते हुए उन्होंने सुशांत को किसी और फिल्म में काम करने से मना किया था. इतना ही नहीं, आदित्य चोपड़ा ने इस बात को भी ख़ारिज कर दिया कि इस मामले को लेकर संजय लीला भंसाली ने कभी उनसे बात की थी.

आदित्य ने कही ये बातें

आदित्य ने इस बात को नकारते हुए कहा कि संजय लीला भंसाली ने यशराज फिल्म्स से कभी नहीं कहा कि वे बाजीराव मस्तानी में सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करना चाहते हैं. आदित्य के मुताबिक जब सुशांत कॉन्ट्रैक्ट में रहते हुए धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी कर सकते हैं तो बाजीराव मस्तानी क्यों नहीं? इस मामले पर बातचीत को लेकर संजय लीला भंसाली की तरफ से कोई भी यशराज के पास नहीं आया था.

आरोपों को ठहराया गलत

आदित्य ने संजय लीला भंसाली के आरोपों को गलत ठहराते हुए बताया कि संजय लीला भंसाली की रामलीला रणवीर सिंह ने साल 2012 में साइन की थी और इसी साल यशराज के साथ सुशांत का कॉन्ट्रैक्ट भी शुरू हुआ था, जबकि फिल्म बाजीराव मस्तानी 2015 में आई है. ऐसे में यह सवाल उठाना बेहद गलत है कि यशराज फिल्म्स ने भंसाली प्रोडक्शन के साथ काम करने की इजाजत सुशांत को नहीं दी. इसके साथ ही आदित्य से अपनी फिल्म को लेकर भी पूछताछ हुई.

रिया को लेकर भी की बात

आदित्य ने पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई सारी बातें बतायीं. आदित्य ने बताया कि करीब एक साल पहले वे रिया को यूरोप टूर पर किसी एड फिल्म के सिलसिले में लेकर गए थे. इस दौरान रिया के फ्लाइट, होटल, एड शूट के तमाम खर्चों को कंपनी ने उठाया था. इसके अलावा रिया का बाकी खर्च सुशांत ने ही उठाया था. रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करती थीं. पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि पिछले 11 महीनों में रिया ने सुशांत के अकाउंट से काफी रकम खुद पर खर्च की है. हालांकि, रकम कितनी है, इस बात की जानकारी आनी अभी बाकी है.

पढ़ें सुशांत की करीबी दोस्त ऋचा चड्ढा ने भी तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बड़ी बातें

 

Back to top button