बॉलीवुड

बचपन में बहुत मस्तीखोर थे ऋषि कपूर, बेटी रिद्धिमा ने फोटो शेयर कर कहा- अभी तक की सबसे क्यूट

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को काफी समय बीत गया है. फिर भी उन्हें याद करने का सिलसिला लगातार जारी है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया यानी कि ब्लड कैंसर की वजह से गत 30 अप्रैल को निधन हो गया था. मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ऋषि कपूर ने आखिरी सांस ली थी.

ऋषि कपूर के जाने के इतने दिनों बाद भी परिवार और फैंस उन्हें भुला नहीं पाए हैं. परिवार का हर सदस्य आज भी उन्हें नम आंखों से याद करता है. खासकर बेटी रिद्धिमा हर दूसरे दिन पिता की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर रिद्धिमा ने अपने दिवंगत पिता की एक अनदेखी तस्वीर को शेयर किया है. ये ऋषि कपूर के बचपन की तस्वीर है. तस्वीर में ऋषि कपूर का शरारती अंदाज देखने को मिल रहा है.

रिद्धिमा द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ऋषि जी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें, रिद्धिमा ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें ऋषि कपूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उनके साथ रणधीर कपूर भी हैं.

रिद्धिमा ने शेयर की पिता की फोटो

तस्वीर में रणधीर कपूर किसी के साथ अपनी ड्रिंक एन्जॉय कर रहे हैं और ऋषि दोनों के बीच अजीबोगरीब मुंह बनाकर मस्ती करते दिख रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन दिया है, “अभी तक की सबसे क्यूट तस्वीर”. रिद्धिमा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक कमेन्ट कर रहे हैं. रिद्धिमा ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर पिता की ये तस्वीर शेयर की है. बता दें, बीते दिनों रिद्धिमा अपनी मां नीतू कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट करके चर्चा में आई थीं. रिद्धिमा ने एक छोटी सी पार्टी रखी थी, जिसमें परिवार के ही कुछ सदस्य मौजूद थे.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रिद्धिमा ने अपने पिता की तस्वीर को शेयर किया है. इससे पहले भी वह ऋषि कपूर जी की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती आई हैं. रिद्धिमा जिस तरह से आये दिन ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर करती हैं, उसे देखकर साफ़ पता चलता है कि वह आज भी उन्हें मिस करती हैं. गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच ही ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

नहीं कर पायी थीं अंतिम दर्शन

रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं, क्योंकि वह दिल्ली में थीं. ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी नीतू सिंह भी काफी टूट गयी थीं. हाल ही में ऋषि कपूर के प्रेयर मीट से भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनकी फोटो पर फूल-माला चढ़े थे और आस-पास पत्नी नीतू और बेटे रणबीर कपूर बैठे थे. इसके बाद अस्थि विसर्जन से भी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे देख लोग भावुक हो गए थे.

बता दें कि ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन्स के चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया था. उनके अंतिम संस्कार में नीतू कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, अनीषा जैन, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, बिमल पारिख, नताशा नंदन, अभिषेक बच्चन, डॉक्टर तरंग, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, जय राम, रोहित धवन और राहुल रवैल मौजूद थे. लॉकडाउन के चलते केवल चंद लोगों को अंतिम संस्कार में शामिल होने की इजाजत मिली थी.

पढ़ें ऋषि कपूर के बिना ऐसे अपना 62वां जन्मदिन मना रही नीतू सिंह, रिद्धिमा और रणबीर ने दिया यह गिफ्ट

Back to top button