बॉलीवुड

ऋषि कपूर के बिना ऐसे अपना 62वां जन्मदिन मना रही नीतू सिंह, रिद्धिमा और रणबीर ने दिया यह गिफ्ट

नीतू सिंह कपूर (Neetu Singh Kapoor Birthday) आज अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 8 जुलाई 1958 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने 8 वर्ष की उम्र से ही ‘बेबी सोनिया’ नाम से एक्टिंग करना स्टार्ट कर दिया था. हालांकि उनका प्रॉपर बॉलीवुड डेब्यू 1966 में आई फिल्म ‘सूरज’ से हुआ था. उन्होंने 1980 में स्वर्गीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें दो बच्चे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) हुए.

माँ के बर्थडे पर रिद्धिमा ने दिया ख़ास मैसेज

यह पहली बार होगा जब नीतू के जन्मदिन पर उनके पति ऋषि कपूर मौजूद नहीं होंगे. गौरतलब है कि ऋषि जी ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली थी. पति के निधन के बाद नीतू टूट सी गई थी, लेकिन उनके बच्चों ने उन्हें संभाल लिया. आज माँ के जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा ने एक बहुत ही प्यारी सेल्फी साझा की है. इस सेल्फी में नीतू, रणबीर और रिद्धिमा एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए रिद्धिमा कैप्शन में लिखती हैं – हैप्पी बर्थडे मेरी आयरन लेडी. मैं आप से बहुत प्यार करती हूं माँ.

 

View this post on Instagram

 

Happiest bday my Iron Lady I love you so much Ma ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऐसी चल रही बर्थडे की तैयारी

 

इस सेल्फी के अलावा रिद्धिमा ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर एक स्टोरी भी शेयर की है. इसमें हम देख सकते हैं कि वे कैसे नीतू जी के जन्मदिन की तैयारियां कर रही है. इसमें एक तस्वीर में नीतू जी ब्लैक ड्रेस पहन बैठी हैं और उनके पीछे गुब्बारें और बर्थडे डेकोरेशन नजर आ रहा है. इसके साथ ही रिद्धिमा तस्वीर पर लिखती हैं ‘माय बर्थडे गर्ल.’

जैसी माँ वैसी बेटी

माँ के जन्मदिन पर रिद्धिमा ने बाहर डिनर भी किया. इस ख़ास पल की एक सेल्फी भी उन्होंने फैंस के साथ साझा की है. इस फोटो में माँ बेटी बिलकुल एक जैसी लग रही है. कुछ लोगों ने तो कमेंट में यह तक बोल दिया कि तस्वीर में नीतू रिद्धिमा की बड़ी बहन लग रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा लिखती हैं – माँ का जन्मदिन, शाम का डिनर.

 

View this post on Instagram

 

Mom’s bday eve dinner ❤️ #dinnerready

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


बता दें कि ऋषि कपूर पिछले दो साल से ब्लड कैंसर (ल्यूकेमिया, Leukemia) की जंग लड़ रहे थे. इस दौरान नीतूजी ने उनका पूरा पूरा साथ दिया और हर जरूरत का ख्याल रखा. नीतू और ऋषि की मुलाकात ‘जहरीले इंसान’ फिल्म के दौरान हुई थी. एक टॉक शो में नीतूजी ने अपने और ऋषि कपूर की बॉन्डिंग के बारे में बताया था कि हमारे लिए रोमांस का मतलब कैंडल लाइट डिनर और बाहर जाना नहीं है. बल्कि साथ रहना और साथ में बच्चों को बड़ा करना ही हमारा रोमांस है. उन्होंने ये भी कहा था कि हमारा रोमांस ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ से भी ज्यादा रोमांटिक है.

Back to top button