बॉलीवुड

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की ग्लैमरस बिकिनी फोटोज, ब्रेकअप के बाद हो गयी हैं और भी हसीन

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ का आजकल बॉलीवुड में जलवा है. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी मशहूर हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म ‘पागलपंती’ थी, जो साल 2019 में आई थी. फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और उर्वशी रौटेला समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुकी हैं. फिल्म बर्फी से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने बहुत सराहा था. बता दें, बॉलीवुड में आने से पहले वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री से पिछले 6 सालों से जुड़ी हुई थीं. साउथ में अपनी पहचान बनाने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया.

हालांकि, फिल्म ‘बर्फी’ के बाद उनकी कोई भी फिल्म खासा कमाल नहीं कर पाई. भले ही इन दिनों इलियाना बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन आये दिन इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कोरोना काल में फिल्मों से दूर रहते हुए भी उन्हें फैंस का ध्यान अपनी और आकर्षित करना आता है. दरअसल, हाल ही में इलियाना ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

Tb to when pool days and getting gloriously toasted in the sun was no big deal #goodtimes #normalcy #fingerscrossed

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


तस्वीरों को शेयर करते हुए इलियाना ने कहा कि वह पुराने दिनों को बहुत मिस कर रही हैं. इलियाना की यह तस्वीरें तब की हैं, जब वह बिकिनी पहने पूल किनारे चिल किया करती थीं. इलियाना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें बेहद ग्लैमरस हैं और फैंस भी इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उन्हें फायर, कोई सेक्सी, कोई गॉर्जियस तो कोई हॉट कह रहा है.

कुछ देर पहले ही शेयर की गयी इन तस्वीरों को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. अपनी इन ग्लैमरस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, “जब पूल में रहना और धूप में खुद को शानदार ढंग से टोस्ट करना कोई बड़ी बात नहीं होती थी”. इलियाना की ये तस्वीरें फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही है. एक्टर वरुण धवन से लेकर नर्गिस फाखरी तक ने इलियाना की इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी है.

वरूण धवन

वरुण धवन ने इलियाना की फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा है, “पूल टाइम सबसे बेस्ट होता है”. वहीं, नर्गिस फाखरी ने तस्वीरों पर फायर इमोजी का रिएक्शन दिया है. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब इलियाना ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं. वह इससे पहले भी अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

हाल ही में इलियाना बॉयफ्रेंड के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही थीं. वह कुछ सालों से ऑस्ट्रलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं. कुछ टाइम पहले ही दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन उससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि, इलियाना ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया. एक रिपोर्ट की मानें तो इलियाना और एंड्रयू के बीच काफी समय से तनाव चल रहा था. आये दिन दोनों में लड़ाई होती थी, ऐसे में एक्ट्रेस ने रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही इलियाना अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म को जल्द ही हॉट स्टार डिज्नी पर रिलीज़ किया जाएगा.

पढ़ें नेपाल PM ओली ने राम जी को बताया नेपाली, अभिषेक मनु ने कहा- बिगड़ गया है मानसिक संतुलन

Back to top button