राजनीति

वीडियो : देवरों ने बीच सड़क पर भाभी के साथ की शर्मनाक हरकत, सैकड़ों लोग देखते रहे तमाशा!

कन्‍नौज हमारे देश में देवर-भाभी के रिश्ते को एक खास जगह दी गई है। कहा जाता है कि देवर के लिए भाभी मां समान होती है। ऐसा हमने भी कई बार देखा होगा कि भाभी अक्सर देवर से मां के जैसा ही प्यार करती हैं। कई फिल्मों में भी देवर और भाभी के रिश्तों को काफी खूूबसूरती से पेश किया गया है। लेकिन, समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपनी नापाक और गिरी हुई हरकतों से किसी भी रिश्ते को बदनाम कर देते हैं। ऐसा ही एक वाकया कन्‍नौज में देखने को मिला है, जहां देवरों ने मिलकर अपनी ही भाभी के साथ बीच सड़क पर एक शर्मनाक हरकत की है। Woman beaten up in market.

भाभी को देवरों ने बीच सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा –

कन्‍नौज के छिबरामऊ नगर में बीच सड़क पर दो युवकों द्वारा एक महिला को बेरहमी से पीटने का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। बीच सड़क पर महिला को पिटते देख वहां खड़े लोगों ने गुस्से में दोनों की जमकर धुनाई कर दी। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला छिबरामऊ नगर की ही रहने वाली है। कुछ दिन पहले ही जमीन के विवाद को लेकर उसके ही देवरों ने उसे सड़क पर मारना शुरु कर दिया। महिला को पिटते देख वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में खड़े लोगों को जब पता चला कि महिला को पीटने वाले कोई और नहीं बल्कि महिला के देवर हैं, तो वो काफी गुस्से में हो गए।

जमीन के विवाद में देवरों ने भाभी के साथ ही ऐसी हरकत –

खबर के मुताबिक महिला का उसके ही दो देवरों के साथ पुराना जमीन का विवाद चल रहा था। इसी विवाद से तिलमिलाए दोनों देवरों ने आज अपनी भाभी को कस्‍बे के पास जीटी रोड पर एचडीएफसी बैंक के पास बीच सड़क पर रोक लिया और सरेराह मारने लगे। हालांकि, वहां मौजूद भीड़ ने दोनों देवरों को पकड़कर पहले तो कूटा फिर 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सौंप दिया। उसके बाद पुलिस में महिला ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है। लेकिन इस मामले पर मीडिया से कुछ भी बात करने में पुलिस कतरा रही है।

देखें वीडियो –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close