दिलचस्प

इस व्यक्ति की अद्भुत शक्ति देखकर नहीं होगा अपनी आंखों पर यकीन, पार कर जाता है दीवार देखें वीडियो!

यह दुनिया बहुत ही बड़ी और विचित्र है। यहां तरह-तरह के लोग देखने को मिलते हैं। हर आदमी की अपनी एक अलग विशेषता होती है। कोई किसी काम में माहिर होता है तो कोई किसी अन्य काम में। हर किसी के पास शक्ति होती है, बस उसे पता नहीं होता है। कुछ लोग दुनिया में ऐसे भी हैं, जिनके पास शक्ति है और उन्हें पता भी है कि उनके पास शक्ति है।

समय-समय पर करते हैं अपनी शक्तियों का प्रयोग:

वह समय-समय पर अपनी शक्तियों का प्रयोग भी करते रहते हैं। आप अक्सर फिल्मों में लोगों को स्पेशल शक्तियों के साथ देखते होंगे, लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि हमारे बीच भी ऐसी अजीब शक्तियों वाले लोग रहते हैं। जी हां हमारे ही बीच में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनके पास कुछ खास ताकत है और वह उसका प्रयोग भी करते हैं। आपको जानकर बहुत हैरानी होने वाली है कि ऐसे कुछ लोग हमारे देश में भी हैं, जिनके पास कुछ खास ताकते हैं। ऐसे लोग जन्म से ही खास होते हैं और उनके पास कुछ शक्तियां होती हैं।

आ जाएगी आपको एक्स-मेन फिल्म की याद:

आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पास ऐसी ताकत है, जिसको देखकर आप यकीन नहीं करेंगे। जी हां उस व्यक्ति के पास ऐसी ताकत है कि वह किसी भी दीवार को आसानी से पार कर जाता है। यह सुनकर आपको एक्स-मेन फिल्म के किरदारों की याद आ गयी होगी, लेकिन जनाब ये किसी फिल्म की नहीं बल्कि सच्ची कहानी है।

आसानी से बाहर निकल आया बंद लिफ्ट से:

दरअसल एक युवक हमारे ही बीच में रहता है, जिसके पास दीवार को पार करने की शक्ति है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक अपार्टमेंट की लिफ्ट से एक आदमी निकल रहा है लेकिन लिफ्ट का दरवाजा बंद है। जी हां वह लिफ्ट के बंद दरवाजे को पार कर जाता है। यकीनन इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/Boq_CVGlMC0

Back to top button