बॉलीवुड

Video: घुटने पर बैठ पारस ने किया माहिरा को प्रपोज, एक्ट्रेस ने मार दिया थप्पड़ और फिर..

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) तो खत्म हो गया, लेकिन इसमें शामिल हुए सितारें आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी इनमें से एक हैं। बिग बॉस में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। खासकर इनके बीच का लव एंगल दर्शकों का बड़ा मनोरंजन करता था। शो में पारस अपने दिल की बात कई बार बोल चुके थे, लेकिन माहिरा हर बार यही कहती थी कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इन दोनों के असल रिश्ते पर सवाल बना हुआ था।

पारस ने पहनाई माहिरा को अंगूठी

अब इस बीच पारस माहिरा का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस विडियो में पारस घुटने पर बैठ माहिरा के हाथ में अंगूठी पहनाते हैं। पारस की ये हरकत देख पहले तो माहिरा शरमा जाती हैं लेकिन फिर मुस्कुराते हुए प्यार से पारस के गाल पर थप्पड़ मार देती हैं। इसके बाद वे अपना हाथ आगे बढ़ा देती हैं।

यह विडियो देखने में बड़ा ही रोमांटिक लगता है। ये नजारा देख पारस माहिरा के फैंस बड़े खुश नजर आ रहे हैं।

क्या है माजरा?

पारस और माहिरा ने अभी तक मीडिया के सामने खुलकर अपने रिश्ते का सच उजागर नहीं किया था। ऐसे में यह विडियो सामने आते ही एक बार फिर सभी सोच में पड़ गए हैं कि क्या सच में यह दोनों रिलेशनशिप में है? दरअसल यह विडियो कहां का है अभी इस चीज को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। पारस ने सच में माहिरा को प्रपोज कर दिया या फिर ये किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है। यह बात आने वाले समय में ही पता लग पाएगी। फिलहाल ये प्यारे मोमेंट को देख फैंस बड़ा एंजॉय कर रहे हैं।

देखें विडियो

इंस्टाग्राम पर इस विडियो को माहिरा शर्मा के फैन क्लब ने शेयर किया है। यह विडियो तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है।


बिग बॉस में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। दोनों ने हर मोड़ पर एक दूसरे का साथ दिया था। शो में इनके बीच पप्पीयां झप्पीयां भी देखें को मिलती थी। बिग बॉस में आने के पहले पारस आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन माहिरा से बढ़ती नजदीयों की वजह से उनका रिश्ता टूट गया। शो में ही पारस ने कहा था कि वे बिग बॉस से बाहर जाते ही आकांक्षा से ब्रेकअप कर लेंगे। और बाद में ऐसा हुआ भी था।

आने वाला है माहिरा का म्यूजिक विडियो


बता दें कि माहिरा शर्मा जल्द ही ‘हंसो मत’ नाम के एक म्यूजिक विडियो में दिखाई देंगी। इस विडियो का एक टीजर भी उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Back to top button