बॉलीवुड

कोरोना का एक भी केस नहीं फिर भी सील हो गया मशहूर निर्देशक जोया अख्तर का बंगला, जानिए वजह

कोरोना की चपेट में बॉलीवुड के कई सितारे आ चुके हैं और फैंस इनके ठीक होने की लगातार प्रार्थना कर रहे हैं

कोरोना वायरस का कहर अभी भी जारी है और सेलेब्रिटीज भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इस वक्त कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। अमिताभ फिलहाल अस्पताल में हैं और उनके चारों बंगलों को बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन में डाल दिया है। इसके अलावा सैनिटाइजेशन प्रोसेस के बाद घर सील कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ रेखा के घर के स्टाफ की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पता चलते ही बीएमसी ने उनका बंगला भी सील कर दिया है। अब इसके साथ ही मशहूर निर्देशक जोया अख्तर का घर भी बीएमसी ने सील किया है लेकिन वहां कोरोना का एक भी केस नहीं है।

इस वजह से BMC ने सील किया जोया अख्तर का बंगला

दरअसल जोया अख्तर रेखा की पड़ोसी हैं इसके चलते बीएमसी ने सुरक्षा के लिहाज से उनका बंगला भी सील कर दिया है। जावेद अख्तर एक्ट्रेस रेखा के पड़ोसी हैं और दोनों के बंगले साथ में सटे हुए हैं। हालांकि अभी तक जोया अख्तर या उनके परिवार के किसी सदस्य के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने नहीं आई हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पहले ही सावधानी बरतते हुए बीएमसी ने ये कदम उठाया है।

(जोया अख्तर का घर)

बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है और अब ये सेलेब्स तक पहुंच गया है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन के खुद कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं फैंस को भी झकझोर कर रख दिया। शनिवार 11 जुलाई को जब अमिताभ नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए तो फैंस उनके लिए प्रार्थना करने लगे। वहीं इसके बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कोरोना हो गया है।

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और रेखा का बंगला भी सील

अमिताभ के कोरोना हो जाने की खबर सुनकर हर कोई हैरान था इसके बाद जांच में अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ गई। इसके बाद जहां अमिताभ और अभिषेक का इलाज अस्पताल में चल रहा है तो वहीं ऐश्वर्या और अराध्या होम क्वारांटीन में हैं। पूरे बच्चन परिवार में जया बच्चन और उनके स्टाफ को छोड़कर सभी पॉजिटिव हैं। जिसके बाद उनका बंगला सील कर दिया गया।

 वहीं रेखा के सुरक्षागार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने भी हर किसी को हैरान कर दिया। अब रेखा का घर भी बीएमसी ने सील किया है। हालांकि रेखा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने नहीं आई है। वहीं अनुपम खेर के घर में उनकी मां, भाई और भतीजी भी पॉजिटव पाए गए हैं जिसके बाद उनका घर भी बीएमसी ने सील कर कंटेनमेंट जोन में डाल दिया है।

 सेलेब्रिटीज के घर सील होने की लिस्ट में जावेद अख्तर का घर भी शामिल हो गया है। हालांकि अख्तर परिवार में से किसी के भी कोरोना पॉजिटिव होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में सावधानी बरतते हुए उनका बंगला सील कर दिया गया है। जिस तरह सेलेब्स इस बीमारी का शिकार हो रहे हैं उससे फैंस के अंदर बहुत बेचैनी बढ़ गई है। हर तरफ बच्चन परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की जा रही है। हालांकि अमिताभ बच्चन की स्थिति पहले से काफी बेहतर बताई जा रही है ऐसे में उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक होकर अपने परिवार में लौट आएंगे ।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close