बॉलीवुड

रेखा ने किया कोरोना टेस्ट कराने से इनकार, BMC की टीम को घर के बाहर से लौटाया, कही ये बात

अभिनत्री रेखा जिस इलाके में रहती हैं, वहां के अन्य चार बंगलों के वॉचमैन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि ये सभी वॉचमैन एक दूसरे से मिलते रहते थे। जिसके कारण इन सभी को कोरोना वायरस हुआ है। गौर है कि हाल ही में अभिनत्री रेखा के बंगले का गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद उसके संपर्क में जो भी लोग आए थे। उन सबका कोरोना टेस्ट लिया गया था। इतना ही नहीं रेखा के बंगले को सील तक कर दिया गया था और बंगले के बाहर BMC ने कोविड का पोस्ट भी लगा दिया था।

वहीं रेखा के इलाके से इतने सारे कोविड केस आने बाद BMC ने उन्हें कोरोना जांच करवाने की सलाह दी थी। लेकिन रेखा ने कोरोना टेस्ट करवाने से मना कर दिया है। दरअसल रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनका, उनकी मैनेजर फरजाना और घर के चार अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होना था। जब BMC की टीम इनके घर टेस्ट के लिए गई तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। BMC की टीम ने कई देर तक बंगले का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से रेखा की मैनेजर ने उनसे आने की वजह पूछी। तब टीम के एक सदस्य ने बताया कि वो सबका कोरोना टेस्ट करने के लिए आए हैं। जिसके बाद फरजाना ने उन्हें अपना नंबर दिया और कहा इस पर फोन करें।

फोन पर किया टेस्ट कराने से इंकार

फोन नंबर मिलने के बाद जब BMC H वेस्ट वार्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजय फुदे ने फरजाना को फोन किया और कहा कि टीम को उनके घर के हर सदस्य का टेस्ट लेना है। लेकिन फरजाना ने कहा कि रेखा फिट है और अपना काम बिल्कुल अच्छे से कर रही हैं। वे किसी के संपर्क में नहीं आई थीं। इसलिए वे अपना टेस्ट नहीं कराना चाहतीं हैं।

BMC अधिकारी के अनुसार रेखा घर से बाहर नहीं निकलती हैं और किसी से मिलती भी नहीं हैं। इस तरह की सावधानी बरतना अच्छा है। लेकिन उनके लिए कोविड-19 का टेस्ट कराना बेहद जरूरी है, क्योंकि ये कानून के तहत आता है। ये टेस्ट हर उस इंसान के लिए अनिवार्य है जो किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया हो।

बंगले को नहीं करने दिया सैनिटाइज

रेखा के बंगले को सैनिटाइज करने के लिए BMC की एक अन्य टीम भी वहां गई थी। लेकिन इस टीम को भी घर के अंदर नहीं आने दिया। जिसके बाद टीम केवल घर के बाहरी हिस्से और उसके आसपास के इलाके जहां पर सिक्योरिटी गार्ड का कैबिन भी था। उसे सैनिटाइज करके लौट गई।

रेखा का ये बंगला ‘सी-स्प्रिंग्स’ बांद्रा के बैंड स्टैंड इलाके में है। बंगले के बाहर दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। जिसमें से एक गार्ड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं कोरोना संक्रमित मिलने के कारण BMC ने रेखा के बंगले को सील कर इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया था। साथ में रेखा को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह भी दी थी। लेकिन रेखा ने ये टेस्ट करवाने से इनकार कर दिया।

Back to top button