बॉलीवुड

सुनिधि चौहान के गाने पर सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके, 16 करोड़ बार देखा गया वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने ठुमकों से फैंस का दिल जीतने के लिए जानी जाती हैं। सपना के एक एक ठुमके पर लाखों करोड़ों लोग अपना दिल हार जाते हैं। जी हां, स्टेज शो से अपना करियर शुरु करने वाली सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐसे में, उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं, जैसे ही सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फोटो या वीडियो आती है, वैसे ही वायरल हो जाती है। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक डांसिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरी खबर क्या है?

डांसिंग क्वीन के नाम से अपने फैंस के बीच मशहूर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हरियाणवी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है। ऐसे में, आप अंदाज़ा लगा ही सकते हैं कि सपना चौधरी की कितनी ज्यादा लोकप्रियता है। याद दिला दें कि सपना चौधरी को इस तरह की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद मिलने लगी, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में तो जबरदस्त उछाल देखने को मिला था।

‘हट जा ताऊ पाछे ने…’ गाने पर थिरकीं सपना चौधरी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सपना चौधरी ‘हट जा ताऊ पाछे ने…’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो वीरे दी वेडिंग फिल्म का है, जिसमें ‘हट जा ताऊ पाछे ने…’ को सपना चौधरी और प्रियंका पर फिल्माया गया। बताया जाता है कि चूंकि गाना हरियाणवी था, तो सपन चौधरी का डांस तो बनता ही था और इसी वजह से उन्हें चुना गया। साथ ही बता दें कि इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज़ दी है।


खबर लिखे जाने तक ‘हट जा ताऊ पाछे ने…’ को 16 करोड़ बार देखा चुका है। बता दें कि इस गाने को लोग पार्टी और अन्य फंक्शन में भी सुनते हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी का हर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाता है। दरअसल, सपना न सिर्फ खुद डांस करती हैं, बल्कि दूसरों को भी अपने साथ थिरकने पर मजबूर करती हैं, जिसकी वजह से पार्टीज़ वगेरह में उनके गाने चलाए जाते हैं और लोग जमकर डांस करते हैं।

भोजपुरी गानों पर भी थिरकती हैं सपना चौधरी

यूं तो सपना चौधरी को असली पहचान हरियाणवी गाने पर डांस करने से मिली है, लेकिन वे पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी डांस करती हुई नजर आती हैं। कई दफा पंजाबी और भोजपुरी गाने पर भी उनके डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला था। कुल मिलाकर, अब सपना चौधरी करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं और उनके एक एक ठुमके पर लोग मर मिटने के लिए हैं।

Back to top button