बॉलीवुड

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सुन सकते में आ गए धर्मेंद्र, ट्वीट कर कहा- मेरे छोटे भाई..

जया बच्चन के अलावा पूरा बच्चन परिवार कोरोना पॉजिटिव हो चुका है और इस खबर से हर कोई हैरान है

बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन दोस्ती कई बार दिखाई गई है, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स की रियल दोस्ती भी काफी मशहूर है। ऐसे ही इंडस्ट्री के जय-वीरू यानी कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की दोस्ती भी बॉलीवुड में बहुत चर्चित है। जैसे ही कल ये खबर सामने आई कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो धर्मेंद्र बहुत परेशान हो गए। उन्होंने अपने दोस्त के लिए एक खास बात कही है। बता दें कि अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन में भी कोरोना के लक्षण दिखे हैं। वहीं अब ऐश्वर्या और अराध्या बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। इस खबर से जहां फैंस परेशान हो गए हैं तो वहीं धर्मेंद्र भी सकते में आ गए हैं। हालांकि उन्होंने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्हें धैर्य बनाए रखने की बात कही है।

 जय के लिए वीरु ने लिखी ये बात

धर्मेंद्र ने लिखा, अमित जल्दी ठीक हो जाओगे, मुझे पूरा यकीन है कि मेरा छोटा साहसी भाई जल्दी एक या दो दिन में ठीक हो जाएगा और एकदम फिट हो जाएगा। जया…..घबराना मत बहादुर बच्ची सब अच्छा हो जाएगा। अपना ख्याल रखो और घर पर सभी का ख्याल रखो। तुम सभी को प्यार…..अपना ख्याल रखना। बता दें कि कोरोना टेस्ट में अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और अराध्या चारों ही पॉजिटिव पाए गए हैं। सिर्फ जया बच्चन और घर के स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।


 बता दे कि कल शाम में जब अमिताभ बच्चन को अचानक नानावटी अस्पताल ले जाया गया तो फैंस के बीच हलचल मच गई थी। कुछ समय तक किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि आखिर किस वजह से अमिताभ नानावटी अस्पताल गए हैं। वहीं कुछ देर बाद अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कोरोना हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिन में जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो भी अपनी जांच करा ले।

 जया को छोड़ पूरा बच्चन परिवार संक्रमित

इसके बाद देर रात अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। इसके बाद से देश में सनसनी फैल गई। वहीं घर के बाकी सदस्यों की जब दोबारा जांच हुई तो ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि इस खबर ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है कि मनोरंजन जगत के सबसे बड़े परिवार में से एक बच्चन परिवार के लगभग सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव कैसे हो गए।

बता दें कि देश में कोरोना का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है और मुंबई संक्रमण के मामले में नंबर 1 बना हुआ है। यहां पर लोगों में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। अब बच्चन परिवार भी इसकी चपेट में आ गया है। फैंस इस खबर को सुनने के बाद से ही लगातार उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं धर्मेंद्र भी अपने दोस्त के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ और धर्मेंद्र ने कई फिल्मों मे साथ काम किया है, लेकिन जय-वीरू के रुप में उनकी जोड़ी बहुत पसंद की गई।

हालांकि उन्होंने हिम्मत बंधाते हए कहा है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएग। बता दें कि कोरोना अब सेलेब्स के घर दस्तक दे चुका है। बच्चन परिवार के अलावा, अनुपम खेर के घर भी कोरोना पहंच चुका है। उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं वहीं रेखा के घर पर एक सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। फैंस लगातार इन सेलेब्स के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Back to top button