बॉलीवुड

कंटेटमेंट जोन घोषित हुआ अमिताभ का जलसा, BMC ने बंगले के बाहर लगाया पोस्टर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बीती रात ट्वीट करके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी। उनके इस ट्वीट के बाद नेता-अभिनेता समेत हर कोई उनके मंगल स्वास्थ्य की कामना करने लगा। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अमिताभ बच्चन का बंगले जलसा को सील कर दिया गया है। इतना ही नहीं, जलसा को कंटेनमेंट घोषित कर दिया गया है, जिसकी वजह से बंगले के बाहर एक पोस्टर लगा दिया गया है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी। उन्होंने देर रात ट्वीट करते हुए बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों से टेस्ट कराने का अनुरोध किया, जिनसे वे पिछले 10 दिनों में मिले थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसमें राहत की खबर यह है कि जया, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, फैंस अमिताभ और अभिषेक बच्चन के स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

कंटेनमेंट घोषित हुआ अमिताभ बच्चन का बंगला


मिली जानकारी के मुताबिक, बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने मुंबई में अभिनेता अमिताभ बच्चन के ‘जलसा’ के बाहर एक बैनर लगा दिया है। इस बैनर के अनुसार, जलसा अब कंटेनमेंट हो गया है। बता दें कि यह बैनर उन जगहों पर लगाया जाता है, जहां कंटेनमेंट जोन होता है। मतलब साफ है कि अब अमिताभ बच्चन का ‘जलसा’ कंटेनमेंट हो गया है। याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में अपनी फैमिली समेत घर में मौजूद अन्य लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी, ताकि इसको फैलने से रोका जा सके।


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी बिग बी की तबियत में सुधार आया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन अक्सर कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरुक करते नजर आए और उन्होंने लोगों को घर में रहने की भी सलाह दी। खैर, उनके फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं, ताकि वे जल्दी ही घर वापस आ सके।

 

View this post on Instagram

 

Santisation at #amitabhbachchan bungalow is going on right now.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की आई कोरोना रिपोर्ट

जया बच्चन और ऐश्वर्या

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो जया बच्चन और ऐश्वर्या राय की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके अलावा, अभिषेक और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन खुद ही अपनी हेल्थ बुलेटिन जारी करेंगे और अपने फैंस को बताएंगे कि उनकी तबीयत कैसी है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक, अनुपम खेर के परिवार में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है और उनकी मां, भाई और भाभी कोरोना से संक्रमित है।

यह भी पढ़े –खुद से 18 साल बड़े सुनील गावस्कर की दीवानी थीं माधुरी दीक्षित, कहा था- वो मेरे सपने में….

Back to top button