बॉलीवुड

भरी महफिल में इस एक्टर ने कर दी थी शाहरुख खान की बोलती बंद, ताकते रह गए थे किंग खान

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक आत्महत्या कर लेने के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई है। फैंस समेत कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी हैं, जो बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को ही सुशांत के मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं। बता दें कि नेपोटिज्म के मामले में पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के तीनों खान भी निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर फैंस नए नए वीडियो साझा कर ये साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स या नए अभिनेताओं की कोई इज्जत नहीं होती। इसी कड़ी में इन दिनों शाहरूख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल एक अवार्ड शो को शाहरूख खान और सैफ अली खान होस्ट कर रहे थे, इसी दौरान शाहरूख ने स्टेज से नील नितिन मुकेश को कुछ ऐसा कह दिया कि उन्हें बुरा लग गया और वे बीच में ही खड़े होकर शाहरूख पर भड़क गए। आइये जानते हैं, आखिर क्या था पूरा मामला…

शो के दौरान शाहरूख खान ने ऑडिएंश के बीच बैठे नील नितिन मुकेश से कहा कि मैं तुमसे एक सवाल पूछना चाहता हूं। उन्होंने कहा, तुम्हारा नाम नील नितिन मुकेश है। भइया इसमें सरनेम कहां है? ये सभी तो नाम हैं। तुम्हारा कोई सरनेम नहीं है क्या?

शाहरुख और सैफ अली खान

शाहरूख की ये बात सुन सभी हंसने लगते हैं, मगर नील नितिन मुकेश को ये बात बुरी लग जाती है। वे कहते हैं, ये काफी अच्छा सवाल है। इसके लिए शाहरूख सर और सैफ सर आप दोनों का बहुत शुक्रिया। इसके आगे नील नितिन मुकेश कहते हैं कि क्या मैं अपने बोलने का अधिकार ले सकता हूं?

नील नितिन मुकेश ने शाहरूख को दिया करारा जवाब

इसके बाद नील कहते हैं कि यह मेरी बेइज्जती है। ऐसी बात मेरे लिए बिल्कुल ठीक नहीं है। सैफ और शाहरूख को नील कहते हैं कि आप दोनों ने शायद मेरे पिता को नहीं देखा, वो भी इसी अवॉर्ड शो में बैठे हैं। इसके बाद सैफ अली खान माफी मांगते हैं, जबकि शाहरूख का मुंह पानी पानी हो जाता है।


नील यहीं नहीं रूकते, वे आगे कहते हैं कि इस तरह के बेहूदा सवाल आप दोनों के मुंह से अच्छे नहीं लगते हैं। इसके बाद नील ऑडिएंश में बैठे सभी लोगों से माफी मांगते हैं। वो कहते हैं कि इस बात को मैं पर्सनल बेइज्जती के तौर पर देख रहा हूं। और मुझे किसी सरनेम की जरूरत नहीं है मैंने खुद की मेहनत से नाम कमाया है और आज आगे की लाइन में बैठा हूं।

नाराज हो गए थे नील नितिन मुकेश

बता दें कि नील नितिन मुकेश के इस तरह से अचानक नाराज हो जाने से वहां मौजूद सभी लोग भौंचक्के रह जाते हैं। हालांकि इस घटना के बारे में बाद में नील ने बताया था कि ये शाहरूख खान सर ने ही प्लान किया था। ऑर्गेनाइजेशन ने मुझे पहले ही कह दिया था कि मुझे शाहरूख की एक्टिंग का पार्ट बनना है और इस तरह से बीच में बोलना है।

नील ने बताया कि मुझे इसका रिहर्सल भी करना था, मगर मैं अपने पैरेंट्स को लेने गया था और बाहर ट्रैफिक जाम में फंस गया था। वो कहते हैं, जब तक वो वेन्यू तक पहुंचते उनके पास शॉर्ट ब्रीफिंग का ही समय था। मैं शाहरूख सर को शट अप तो नहीं कह सकता था, क्योंकि इस तरह से तो मैं अपने ड्राइवर से भी बात नहीं करता हूं।

नील नितिन मुकेश

इस घटना के बारे में खुलासा करते हुए नील ने बताया था कि शाहरूख सर के कहने पर ही मैंने ऐसा किया। मैंने तो शाहरूख सर से कहा था कि ये सब मुझसे नहीं हो पाएगा, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और फिर मुझे ये सब करना पड़ा।

नील नितिन मुकेश कहते हैं कि शो खत्म होने के बाद बिपाशा बासु मेरे पास आईं थीं और उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर ये एक एक्टिंग भी है, तो ये काफी डरावना है। कैटरीना ने भी मुझसे कहा था कि तुम्हें शाहरूख से माफी मांगनी चाहिए।

Back to top button