बॉलीवुड

सुशांत सिंह सुसाइड में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिया सलमान, शाहरुख और आमिर को आड़े हाथों

बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा भी तेज़ हो गई है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग भी होने लगी है। ऐसे में अब इस मुहिम को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का भी समर्थन मिल गया है। इतना ही नहीं, सुब्रमण्यम स्वामी ने तो ट्वीट करते हुए बॉलीवुड के तीनों खान की चुप्पी पर सीधे ही सवाल उठा दिया। इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य ट्वीट भी किए। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मसला क्या है?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर कोई न्याय की मांग कर रहा है। दरअसल, आरोप लगाया जा रहा है कि इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म की वजह से वे डिप्रेशन में चले गए थे और फिर उन्होंने मौत को गले लगा लिया। ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, ताकि उनको न्याय मिल सके। हालांकि, इस पूरे मसले में पुलिस की पूछताछ जारी है। और अब तक पुलिस दर्जनों लोगों से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पूछताछ कर चुकी है। खैर, यहां हम बात सुब्रमण्यम स्वामी की कर रहे हैं, जिन्होंने सलमान, शाहरुख और आमिर खान पर सवाल खड़े किए हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान की चुप्पी पर उठाए सवाल


बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सलमान, शाहरुख और आमिर खान सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अभी तक चुप क्यों हैं? मतलब साफ है कि सुब्रमण्यम स्वामी को तीनों खान की चुप्पी खल रही है और उन्होंने उन पर सवाल खड़े कर दिए। इतना ही नहीं, सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे भी ट्वीट करते हुए तीनों खान की प्रोपर्टी को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए। ऐसे में अब यही अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मसला काफी दूर तलक जाने वाला है।


सलमान, शाहरुख और आमिर खान की प्रोपर्टी पर सवाल खड़े करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में इन 3 खान बाहुबलियों द्वारा बनाई गई संपत्ति की जांच की भी जरूरत है। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा? इस दौरान उन्होंने मांग की कि इस कार्टेलाइजेशन की जांच सीबीआई, आईटी और ईडी की एसआईटी को करनी की जरूरत है। मतलब साफ है कि अब बीजेपी नेता की नजर तीनों खान की संपत्ति पर पड़ गई है और वे इसमें जांच चाहते हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने मांगी सीबीआई जांच

बीजेपी नेता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मैंने एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है, ताकि मामले को सीबीआई जांच के योग्य बनाया जा सके। दरअसल, सवाल यही उठ रहा है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए किसने मजबूर किया? आखिर क्या वजह रही थी कि जो एक चमकते सितारे को सुसाइड करना पड़ा? ऐसे में सुशांत के फैंस और उनके करीबी इस पूरे मामले में सीबीआई जांच चाहते हैं, ताकि सच सामने आ सके।

Back to top button