बॉलीवुड

करिश्मा कपूर की जीप पर कूद गया था असली चीता, हाथ में बंदूक उठा सामने खड़ी हो गई थी एक्ट्रेस

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में एक पॉपुलर और सफल अभिनेत्री थी। इन दिनो उनका फिल्मों में आना लगभग बंद हो गया है। वे बीच बीच में फिल्मों में वापसी करने की कोशिश करती रहती हैं, लेकिन बात नहीं बन पाती है। वे फिल्मों में भले न दिखे लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है। यहां उनकी फैन फॉलोइंग आज भी बहुत तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 56 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही मे उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलचस्प तस्वीर साझा की है। यह फोटो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इसमे करिश्मा का जबरदस्त और अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है।

चीते से हुआ करिश्मा का आमना-सामना

दरअसल करिश्मा ने एक थ्रोबक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा एक पहाड़ी इलाके मे जीप के पास खड़ी है। उनकी जीप पर एक चीता भी खड़ा है। वहीं करिश्मा के हाथ मे एक बंदूक नजर आ रही है। हालांकि उनके चेहरे के हावभाव से लगता है की वे बहुत डरी और सहमी हुई है। असल में ये नजारा करिश्मा की एक फिल्म का सीन है।


इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए करिश्मा लिखती हैं – यह कोई कम्प्यूटर से बना या VFX वाला नजारा नहीं है। बल्कि सुंदर चीता और मैं सच में एक साथ एक फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। और हां तब मैं डरी हुई और सम्मोहित दोनों थी। बताइए ये कौन सी फिल्म का सीन है? हिंट – ये साउथ अफ्रीका में शूट हुआ था।

करिश्मा के इस फोटो बहुत पसंद किया जा रहा है। फैंस करिश्मा की हिम्मत की दात दे रहे हैं। जंगली जानवर खतरनाक हो सकते हैं। ऐसे मे करिश्मा ने अपनी जान दाव पर लगा यह शॉट दिया था। बता दें की पहले के जमाने में कम्प्युटर और VFX दमदार नहीं हुआ करते थे, ऐसे में सबकुछ रियल ही होता था। आजकल तो एकदम असली दिखने वाले जानवर कम्प्यूटर की मदद से बनाए जा सकते हैं।

इस फिल्म का है सीन


करिश्मा ने जो फोटो साझा की है वो 1991 मे आई फिल्म ‘प्रेम कैदी’ (Prem Qaidi) का एक सीन है। इस फिल्म मे करिश्मा के साथ हरीश कुमार, भारत भूषण, दलीप ताहिल और रामा वीज अहम भूमिकाओं में थे। यह फिल्म करिश्मा की पहली हिन्दी फिल्म भी थी। इसी से उन्होने बॉलीवुड मे डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी थी। वे जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में भी दिखाई देंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close