बॉलीवुड

Video: लाईव स्टेज शो पर सपना चौधरी के पास चला गया फैन, पैसे दिखा करने लगा ऐसी हरकत

‘हरियाणवी डांस’ (Haryanvi Dance) के रूप में स्टेज पर नाचने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब मनोरंजन की दुनिया मे एक बड़ा नाम बन चुकी है। सपना के डांस विडियो (Dance Video) अक्सर Youtube पर वायरल होते रहते हैं। इन विडियोज को लाखों मे व्यू मिल जाते हैं। सपना के डांस के बहुत से लोग दिवाने है। वे जब भी स्टेज पर नाचती हैं तो लोग बेकाबू हो जाते हैं।

आज हम आपको सपना का ऐसा ही एक विडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वायरल विडियो में एक शख्स सपना का डांस देख इतना बेकाबू हो जाता है की स्टेज पर चढ़ जाता है। उसके बाद जो होता है वो शायद सपना के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा।

फैन ने की सपना से बदसलूकी

विडियो मे हम देख सकते हैं की सपना हमेशा की तरह स्टेज शानदार डांस कर रही है। लोगों की निगाहें सपना पर ही टिकी हुई है। एक तरह से वहां समा बंध गया है। तभी अचानक से एक फैन स्टेज पर पैसे लेकर आ जाता है। वो सपना को गलत ढंग से छूने की कोशिश करता है। सपना उसका हाथ झटक देती है। शख्स फिर भी नहीं मानता और बदसलूकी करना जारी रखता है। फिर स्टेज पर मौजूद दूसरे लोग आते हैं और उसे नीचे उतार देते हैं। इस दौरान सपना डांस करती रहती है, हालांकि उनके चेहरे के हावभाव से साफ लगता है की उन्हें अपने इस फैन की हरकत जरा भी पसंद नहीं आई।

देखें विडियो

सपना को अपने करियर के शुरुआती दौर मे इस तरह की हरकतों का सामना कई बार करना पड़ता था। आज वैसे हालात बदल गए हैं। अब सपना सिर्फ डांसर नहीं रही, बल्कि सितारा बन गई है। बॉलीवुड मे उन्होने ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके अलावा वे बिग बॉस 11 में भी नजर आई थी। यहां उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई थी। उन्हें कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर करते हुए भी देखा गया है। उनका ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ आइटम नंबर बड़ा फेमस हुआ था। वे हरियाणवी फिल्मों में भी दिखाई देती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘जलेबी’ का एक ट्रेलर भी आया था।

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव


सपना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। यहां वे अपने विडियोज और फोटोज फैंस के संग साझा करती रहती है। इंस्टाग्राम पर तो उनके 24 लाख से अधिक फैंस है। सपना बॉलीवुड मे एक अभिनेत्री के तौर पर ज्यादा सफल नहीं हो पाई। लेकिन जब भी उनका डांस आता है तो लोग उसे जरूर देखते हैं। वे आज भी फिल्मों के साथ कभी कभी स्टेज शो कर लेती है। बस अब इसका लेवल पहले के मुक़ाबले बहुत बड़ा होता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close