बॉलीवुड

दमदार एक्शन के साथ ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के ट्रेलर ने मचाया फैंस के बीच तहलका, लेकिन एक ट्विस्ट है

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कुछ फ़िल्में ऐसी बन जाती हैं जिसके प्रति फैंस क्रेजी हो जाते हैं. वे उस फिल्म को बार बार देखते हैं. इस बीच यदि फिल्म के सेकंड पार्ट की घोषणा हो जाए तो उनसे इन्तजार नहीं होता है. साल 2018 में आई फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1)’ भी इसी टाइप की फिल्म है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में ‘रॉकी’ बने एक्टर यश (नवीन कुमार गौड़) का अभिनय फैंस को भा गया था. फिल्म में यश ने दमदार एक्शन सीन्स दिए थे. बताया जाता है कि फिल्म में एक 10 मिनट का सीन था जिसके लिए यश ने पूरे 6 महीने ट्रेनिंग ली थी.

बॉक्स ऑफिस पर लगभग 250 करोड़ की कमाई करने के बाद इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया गया था. यह फिल्म हिंदी, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी. इस तरह सभी क्षेत्रों के फैंस ने इसे खूब एन्जॉय किया. फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले. इस फिल्म के एंड में ही क्लियर हो गया था कि इसका सेकंड पार्ट भी आएगा. बस तभी से फैंस ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं.

इस तारीख को आएगी ‘केजीएफ: चैप्टर 2’

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की शूटिंग मार्च 2019 में ही स्टार्ट हो गई थी. प्रशांत नील (Prashanth Neel) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हमारे रॉकी भाई उर्फ़ यश (Yash) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) जैसे बॉलीवुड सितारें भी नजर आएंगे. संजय दत्त इस फिल्म में विलन का किरदार निभा रहे हैं. यश मुख्य रूप से एक कन्नड़ एक्टर हैं. चुकी इस फिल्म को हिंदी दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है इसलिए संजय दत्त और रवीना टंडन को भी इसके सेकंड पार्ट में कास्ट कर लिया गया. यह फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज की जाएगी.

फैंस से नहीं हुआ इंतजार तो खुद बना डाला ट्रेलर

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2 Trailer) का आधिकारिक ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है. ऐसे में फैंस से अब और लंबा इंतजार नहीं हो रहा है. आलम ये है कि वे खुद ही ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का ट्रेलर बनाने लग गए हैं. पिछले कुछ दिनों में इस फिल्म के कई फैन मेड ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हुए हैं. इन ट्रेलर को देख आपके सब्र का बांध भी टूट जाएगा. आप भी चाहोगे कि बस यह फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो जाए. इंटरनेट पर इन फैन मेड ट्रेलर्स को बहुत पसंद किया जा रहा है. इसे लाखों की संख्या में व्यूज मिल रहे हैं. चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के पहले यह ट्रेलर देख लीजिए.

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फैन मेड ट्रेलर 1

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फैन मेड ट्रेलर 2

इस बात में कोई शक नहीं कि फैंस के द्वारा बनाया गया ये ट्रेलर बहुत शानदार है. इसे देख हमारे भी रोंगटे खड़े हो गए. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब फैंस ने एडवांस में किसी फिल्म का ट्रेलर बनाया हो. इसके पहले भी कई बड़ी बड़ी फिल्मों के फैन मेड ट्रेलर्स वायरल हो चुके हैं. वैसे आपको ये ट्रेलर कैसा लगा?

Back to top button