बॉलीवुड

सलमान की इस वैनिटी वैन के आगे 5 स्टार होटल भी है फीका, आइए दिखाते हैं अंदर की तस्वीरें

बॉलीवुड सितारों के पास अनाब सनाब पैसा होता है. इन पैसो से ये अपनी लग्जरी चीजों के शौक भी पूरा कर लेते हैं. वैनिटी वैन भी एक ऐसी ही सुविधा है जिसका लाभ लगभग हर बड़ा सितारा उठाता है. स्टार की जितनी बड़ी वेल्यू होती है उसकी वैनिटी वैन भी उतनी ही आलिशान होती है. आज हम आपको सलमान खान की वैनिटी वैन (Salman Khan Vanity Van) के बारे में बताने जा रहे हैं.

सलमान खान की वैनिटी वैन किसी आलिशान फ्लैट से कम नहीं है. कई आम जनता के घर में वो सुविधाएं नहीं होगी जो इस वैनिटी वैन के अंदर है. सलमान जब भी शूटिंग पर जाते हैं तो शूट से पहले या उस दौरान इसी में अपना समय बिताते हैं. यहां वे आराम करने से लेकर, मेकअप करने और स्क्रिप्ट सुनने तक जैसे हर काम करते हैं. यह इतनी सुंदर है कि अंदर की तस्वीरें देख आपका भी दिमाग घूम जाएगा.

भाईजान की इस वैनिटी वैन में मीटिंग रूम, बेडरूम, ड्रेसिंग रूम, बाथरूम सहित सबकुछ है. ये वैन हाई टेक गैजेट्स से लेस भी है. आसान शब्दों में कहे तो इसके अंदर सलमान की जरूरत की हर एक चीज मौजूद है. वैन को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी.

जब भाई को शूटिंग के बीच आराम करना होता है तो वे इस आलीशान बेडरूम में आ जाते हैं. यहां उनके मनोरंजन के लिए एक बड़ी सी टीवी भी लगी है.

इसके अलावा भाईजान के मेकअप रूम में बड़ा सा आईना, एक टीवी और आरामदायक कुर्सी लगी हुई है. यहां पीछे एक सोफा भी है. भाई कुर्सी पर बैठते हैं और उनके मेकअप आर्टिस्ट और असिस्टेंट वगैरह पीछे सोफे पर रहते हैं. कई बार भाई यहां बैठ डायरेक्टर के साथ स्क्रिप्ट पर चर्चा भी करते हैं.

इसी वैन में एक बाथरूम भी है. हालांकि ये बाथरूम साइज़ में थोड़ी छोटी जरूर है. ऐसे इसलिए ताकि वैन के बाकी रूम्स को बड़ा बनाया जा सके. वैसे बाथरूम छोटी भले हो लेकिन दिखने में बड़ी सुंदर और स्टाइलिश है.

सलमान की वैन का इंटीरियर भी काफी आकर्षक है. इसे देखने पर यह किसी फाइव स्टार होटल का लुक देता है. इस वैन में एंटर होते ही ऐसी फीलिंग आती है मानो किसी आलिशान फ्लैट में आए हो. इस तरह की वैनिटी वैन हर स्टार का सपना होता है. अब सलमान खान के पास तो वैसे भी पैसो की कोई कमी नहीं है. वे अपनी एक फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि वे बिग बॉस 14 के एक एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपए लेने वाले हैं.

काम की बात करें तो भाईजान जल्द ही ‘राधे’ फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में दिशा पाटनी और रणदीप हूडा मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था. अब यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

वैसे आप लोगों को सलमान खान की ये लग्जरी वैनिटी वैन कैसी लगी?

Back to top button