बॉलीवुड

सुशांत की ज़ेरॉक्स कॉपी है उनका हमशक्ल, असली नकली में फर्क करना मुश्किल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का दर्द अब तक फैंस भूल नहीं पाए हैं. अभी भी उन्हें सुशांत की याद सता रही है. सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने विडियोज और फोटोज भी बहुत वायरल हो रहे हैं. हर कोई ईश्वर से यही प्रार्थना कर रहा है कि काश सुशांत वापस आ जाए. अब ये संभव तो नहीं है, लेकिन उनकी एक झलक लोग जरूर देख सकते हैं. दरअसल हर स्टार की तरह सुशांत का भी एक हमशक्ल है. सुशांत जैसा दिखने वाला ये हमशक्ल इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसके विडियोज देख एक पल के लिए आप भी धोखा खा जाएंगे. इसकी शक्ल सूरत काफी हद तक सुशांत से मिलती जुलती है.

सुशांत का हमशक्ल हुआ फेमस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


सुशांत की तरह दिखने वाले इस हमशक्ल का नाम सचिन तिवारी है. सचिन कुछ समय से टिकटॉक पर सुशांत बनकर विडियो बनाते थे. चुकी अब टिकटॉक बैन हो गया तो इनके विडियो इन्स्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद इनके विडियोज की डिमांड और भी बढ़ गई है. अब लोग इन्हीं के अंदर सुशांत की झलक देख रहे हैं.

लगते हैं ज़ेरॉक्स कॉपी

सचिन की शक्ल और स्टाइल सुशांत से बहुत हद तक मैच खाती है. यदि आप उनकी फोटोज देख लो तो असली और नकली सुशांत में अंतर करना भी मुश्किल हो जाएगा. लोग उन्हें सुशांत की ज़ेरॉक्स कॉपी भी कह रहे हैं. खासकर सुशांत के फैंस को सचिन के यह विडियोज बड़े पसंद आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Today I am very sad…..????

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


यहां देखें एक और भावुक कर देने वाला विडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


एक और डांस विडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


जहां एक तरफ कुछ फैंस को यह विडियोज पसंद आए तो वहीं कुछ का यह भी कहना है कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी. उनके निधन से सभी को गहरा झटका लगा था. किसी को यकीन नहीं हुआ कि उनके जैसा सफल अभिनेता आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा सकता है. ‘सुशांत ने आत्महत्या क्यों की थी?’ इसकी वजह अभी भी साफ़ नहीं है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्हें सुशांत के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला था.

कुछ लोग इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं. पुलिस अभी तक 30 से अधिक लोगों के बयान भी दर्ज कर चुकी है. हाल ही में उन्होंने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में लिया है. बताया जा रहा है कि सुशांत के घर के अंदर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगे थे. मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी (ज़ोन IX) के अनुसार पुलिस इस समय फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Back to top button