बॉलीवुड

खुद से बड़ी शर्ट पहनकर सड़क पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, फैंस ने पूछा- ‘अर्जुन की है क्या?’

अपने लाइफस्टाइल और अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं। मलाइका भले ही इस समय फिल्मों से दूर हो, इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया के ट्रेंड में रहना अच्छी तरह से आता है। आइये जानते हैं कि आखिर क्यों मलाइका फिर से सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं…

46 की उम्र पार चुकीं मलाइका अब भी 26 की नजर आती हैं, वे अपने करियर की शुरूआत में जैसे दिखती थीं, उनका लुक अब भी वैसा ही है। ये भी कह सकते हैं कि मलाइका के पास बढ़ती उम्र को रोकने का एक बेहतरीन नुस्खा है। अब तो मलाइका ने अपना लुक भी काफी चेंज कर लिया है और उन्होंने अपने ड्रेसिंग स्टाइल में काफी कुछ बदलाव किए हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा के वॉर्डरोब में बॉडी-हगिंग सिल्हूट्स के लिए एक खास जगह है। ऐसे में बात अगर अर्जुन कपूर के साथ डिनर डेट की या रेड कॉर्पेट पर वाहवाही लूटने की करें, तो हर बार मलाइका का स्टाइल देखने लायक होता है।

‘इतने भद्दे कपड़े क्यों पहनती हैं मैडम’ – मलाइका के फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

दरअसल जब से मलाइका और अर्जुन ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है, तब से सोशल मीडिया पर इस कपल की अक्सर चर्चा होती रहती है। कई फैंस को इस लवबर्ड्स के निजी जिंदगी में काफी दिलचस्पी रहती है और वे अपनी नजर इस कपल पर हमेशा गड़ाए रहते हैं। हाल ही में मलाइका की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसमें एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि मलाइका इतनी फैशलेबल होने के बावजूद इतने भद्दे कपड़े कैसे पहन सकती हैं। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, मलाइका आखिरकार ऐसे खराब कपड़े पहनने को क्यों मजबूर हैं?

क्या सचमुच मलाइका ने अर्जुन के कपड़े पहने थे?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर

अक्सर अपने कमेंट्स को लेकर चर्चा में बनी रहने वालीं मलाइका कुछ दिनों पहले सिटी आउटिंग के लिए जारा की एक ओवरसाइज शर्ट ड्रेस में दिखी थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने रेड बूट कैरी किया था, यही नहीं इस ड्रेसिंग स्टाइल को अपनाते हुए मलाइका ने प्रिंट-ऑन-प्रिंट प्रवृत्ति पर भी हाथ आजमाया था और एनिमल प्रिंट वाले जूते के साथ धारीदार वाइट एंड ब्लैक शर्ट को पहनने का मन बनाया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

फैशन और फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली मलाइका ने अपने इस लुक को सिंपल और अट्रैक्टिंग रखते हुए बालों को मेसी बन में स्टाइल किया हुआ था, मगर मलाइका का ये लुक उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और फैंस ने मलाइका के इस ड्रेसिंग सेंस को काफी ट्रोल किया। फैंस को मलाइका का ये फैशन बिल्कुल पसंद नहीं आया। कुछ फैंस ने तो इसे फूहड़ तक कह दिया, तो कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि मैडम अर्जुन कपूर के कपड़े क्यों पहन लिए? कई फैंस ने तो ये कहा कि ये मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे खराब लुक है।

Back to top button