दिलचस्प

सुशांत और सारा अली खान का यह थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, पार्टी में दिखा बिंदास अंदाज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 3 हफ्ते से अधिक हो गए हैं, परंतु लगातार इनके फैंस इनकी पुरानी यादों को ताजा किये हुए हैं, अभिनेता सुशांत के जाने का गम इनके परिवार वाले और उनके फैंस के दिल में अभी भी वैसा का वैसा ही है, लाख कोशिश करने के बावजूद भी यह इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि अब सुशांत इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं, वैसे देखा जाए तो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात यह अपने पीछे बहुत सी सुनहरी यादें छोड़ गए हैं और सोशल मीडिया पर इनके निधन के बाद लगातार इनके फैंस कई पुरानी वीडियोस और फोटोस शेयर कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहे है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली थी, इनके निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वाले लोगों को काफी सदमा लगा है और लगातार ऐसी बहुत सी वीडियोस और फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो अभिनेता सुशांत की यादों को ताजा करे हुए हैं, एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसके अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बिंदास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, दरअसल, यह वीडियो “केदारनाथ” फिल्म के दौरान की है, इस वीडियो के अंदर केदारनाथ के अन्य सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत का जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के अंदर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग खत्म करने के बाद रैप पर पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जैसा कि आप लोग इस वीडियो के अंदर देख सकते हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ अभिनेत्री सारा अली खान, निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर और अन्य कास्ट और क्रू के सदस्य पार्टी का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Throw back to Kedarnath wrap party❤️ @sushantsinghrajput miss u bhai. #sushantsinghrajput #sushantsinghrajputfans #missu #sushantsinghrajput ?

A post shared by sushant Singh fans❤️ (@__sushantsingh.fans) on


फिल्म “केदारनाथ” की शूटिंग के पश्चात सभी सदस्य पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं, इस वीडियो के अंदर सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे पर खुशी साफ-साफ झलक रही है, पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने केक काटा और अभिनेत्री सारा, अभिषेक कपूर सहित सभी सदस्यों को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं, फिल्म केदारनाथ वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी, इसी फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने करियर का डेब्यू किया था, खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इसी फिल्म से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री सारा अली खान एक अच्छे दोस्त बन गए थे।

निर्देशक अभिषेक कपूर ने यह खुलासा किया कि फिल्म के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इतना महत्व नहीं दिया जा रहा था, सभी का ध्यान अभिनेत्री सारा अली खान पर था, मीडिया भी इस फिल्म से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा को तवज्जो दे रही थी, जिसको लेकर अभिनेता सुशांत थोड़े हताश भी थे।

भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह दिग्गज अभिनेता हमारे बीच में नहीं रहा, परंतु हमेशा के लिए इसकी खूबसूरत यादें प्रशंसकों के दिल में बनी रहेंगी, इनके जाने से इनके फैंस काफी निराश है और लगातार इनको न्याय दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं, इनके परिवार वाले भी इनके जाने से काफी सदमे में है।

Back to top button