बॉलीवुड

आखिर क्यों ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना और रनबीर में कभी नहीं हुआ मनमुटाव? एक्ट्रेस ने खोले राज

एक वक्त ऐसा था जब माना जाने लगा था कि कैटरीना और रनबीर शादी कर लेंगे पर ऐसा हुआ नहीं

बॉलीवुड की गलियों में दिल मिलने में भले ही वक्त लग जाए लेकिन खबर बनने में वक्त नहीं लगता। इन दिनों बॉलीवुड की शीला यानि कि कैटरीना कैफ भी नए अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। रनबीर कपूर और सलमान खान के साथ रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बाद कैटरीना इन दिनों विक्की कौशल के साथ लिंक अप करती नजर आ रही हैं। हालांकि कैटरीना ने कई बार कहा है कि विक्की  सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं। वहीं विक्की कौशल ने अभी इस पर कोई राय नहीं दी है। दूसरी तरफ कैटरीना अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रनबीर कपूर के बारे में अक्सर बातें करतीं नजर आ जाती हैं।

ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं कैटरीना

फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान कैटरीना और रनबीर एक दूसरे के करीब आने लगे थे। उस वक्त रनबीर दीपिका से अलग हुए थे। दूसरी तरफ कैटरीना का भी सलमान से ब्रेकअप हो चुका था। ऐसे मे ये कपल अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाने लगा था। दोनों के शादी की खबरें भी सामने आने लगी थीं। हालांकि कुछ समय बाद ये रिश्ता भी टूट गया। इनके ब्रेकअप की कई ठोस वजह भी सामने नहीं आई। इसके बाद रनबीर ने तो इस पर ज्यादा कुछ कहा नहीं, लेकिन कैटरीना अक्सर दिल की बातें मीडिया से कह जाती हैं।

एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बिना रनबीर का नाम लिए कहा था कि, ‘चाहे कोई भी हो,  पुरानी बातों को लेकर मेरे मन में कोई कड़वाहट नही है। मुझे नहीं लगता किसी ने मेरा दिल दुखाया है। सब आपके लिए अच्छा करने की ही कोशिश करते हैं, लेकिन बेस्ट करने के चक्कर में आप अपना नुकसान ही कर बैठते हैं। मुझे दोस्तों से ज्यादा अब दुश्मन पर भरोसा होता है। ये ब्रेकअप खराब होता है, ये दुनिया की बुरी चीज है। आपको ऐसा लगने लगता है कि आपका जीवन खत्म हो गया है।’
अफेयर और ब्रेकअप दोनों के हुए थे खूब चर्चे

बता दें कि ‘जग्गा जासूस’ के दौरान रनबीर-कैटरीना का ब्रेकअप हो गया था। गौरतलब है कि रनबीर और कैटरीना कभी हर जगह एक साथ ही नजर आते थे। यहां तक की ‘कॉफी विद करण’ शो में करीना ने कैटरीना को अपनी भाभी तक बता दिया था, लेकिन ये बात आगे बढ़ नहीं पाई। वहीं फैंस को भी हैरानी होती है कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद भी रनबीर संग उनका बहुत मनमुटाव नजर नहीं आता।

ऐसे में कैटरीना के जवाब से समझ सकते हैं कि वो किसी के साथ भी रिश्ते में कड़वाहट नहीं रखना चाहती हैं। बता दें कि दोनों अक्सर पार्टी या फंक्शन में एक दूसरे के सामने आ जाते हैं, लेकिन एक दूसरे को नजरअंदाज नहीं करते हैं।

बता दें कि दीपिका, कैटरीना के बाद रनबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में नजर आ रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के  परिवार के साथ नजर आते हैं। ऋषि कपूर के निधन के वक्त आलिया पूरी तरह से रनबीर के साथ खड़ी थीं। वहीं रनबीर भी अक्सर आलिया का हाथ थामे नजर आते हैं। खबर है कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं।

दूसरी तरफ कैटरीना इन दिनों विक्की कौशल को डेट करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हालांकि उन्होंने विक्की के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं विक्की अक्सर कैटरीना को लेकर फ्लर्टिंग करते नजर आ जाते हैं। डेटिंग का तो पता नहीं पर आने वाले समय में विक्की और कैटरीना साथ में फिल्म करते जरुर नजर आ सकते हैं।

Back to top button