बॉलीवुड

Video : अंकिता लोखंडे को बाहों में उठा रोमांटिक हुए थे सुशांत सिंह, बंध गया था समा और फिर..

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सुसाइड किए तीन हफ्ते से अधिक हो गए हैं, लेकिन उनके जाने का गम अभी तक दिल में है. वह तो दुनिया छोड़ चले गए लेकिन अपने पीछे कई सुनहरी यादें भी छोड़ गए. उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुशांत के कई पुराने विडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. खासकर कि सुशांत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.
इस कारण हुआ था सुशांत अंकिता का ब्रेकअप

गौरतलब है कि अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड है. इन दोनों की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में हुई थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी का जन्म हुआ. यह दोनों एक दूसरे के साथ 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की वजह को लेकर कई बातें कही जाती है. जैसे अंकिता सुशांत को लेकर बहुत पजेसिव हो गई थी, सुशांत का कृति सेनन संग अफेयर चल रहा था इत्यादि.

अंकिता को ‘मिस’ कर रहे थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की लाइफ में वैसे तो कई लड़कियां आई लेकिन अंकिता उन सभी में ख़ास थी. इसका अहसास खुद सुशांत को भी होने लगा था. दरअसल सुशांत के मनोचिकित्सक ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बाताया था कि सुशांत अंकिता से ब्रेकअप कर पछता रहे थे. उन्होंने बताया था कि अंकिता जिस तरह से मेरा ख्याल रखती थी वैसा आज तक कोई लड़की नहीं रख पाई. वैसे सुशांत और अंकिता के बीच की कैमेस्ट्री कई विडियोज में देखी जा सकती है. अब इन दिनों वायरल हो रहे इस विडियो को ही ले लिजिए.

पुराने विडियो में दिखी कैमेस्ट्री

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर अंकिता और सुशांत का एक पुराना रोमांटिक विडियो बहुत पॉपुलर हो रहा है. इस विडियो में ये लव बर्ड्स माधुरी दीक्षित के गाने ‘ओ रे पिया’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो में दोनों साथ मिल स्टेज पर शानदार परफॉरमेंस देते नजर आते हैं. सुशांत अंकिता के फैंस को ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा है.

ब्रेकअप न होता तो शायद जिंदा होते सुशांत

अंकिता और सुशांत के पुराने विडियोज को देख फैंस का कहना है कि काश! सुशांत अंकिता से ब्रेकअप न करतें. तो फिर शायद आज वे जिंदा भी होते. बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद दोनों की जोड़ी बहुत फेमस हुई थी. फैंस को लग रहा था कि जल्द दोनों शादी भी कर लेंगे. कहा जाता है कि अंकिता तो शादी कर सेटल होने को रेडी थी लेकिन सुशांत ऐसा नहीं चाहते थे. तब शायद उनका फोकस बॉलीवुड था.


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी.

Back to top button