राजनीति

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं शाहिद अफरीदी, टीम इंडिया के खिलाफ फिर उगला जहर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, शाहिद अफरीदी अक्सर इंडियन टीम को लेकर कोई न कोई बयान देते रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से उन्होंने इंडियन टीम को लेकर एक बयान जारी कर दिया है, जिसकी वजह से वे भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए हैं। जी हां, शाहिद अफरीदी ने इंडिया और पाकिस्तान के मैच को लेकर इंटरव्यू में बहुत बड़ी बात कह दी, जिससे उनकी घटिया सोच का अंदाजा लगाया जा सकता है।

शाहिद अफरीदी ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैचों के बारे में बातचीत की। इसी दौरान वे बातों ही बातों में कुछ ऐसा बोल गए, जिसकी वजह से इंडियन उन्हें एक बार फिर से ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेटरों को लेकर अनाब सनाब बातें कही हों, बल्कि इससे पहले कई दफा अपना मुंह खोल चुके हैं, लेकिन हर दफा उन्हें भारतीय क्रिकेटरों से मुंहतोड़ जवाब मिलता है।

शाहिद अफरीदी ने फिर दिया बचकाना बयान

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि हमने भारतीय टीम को इतना ज्यादा हराया है कि वे मैच खत्म होने के बाद माफी मांगते थे और ऐसा मेरी खुद की कप्तानी में हुआ है। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने में बहुत मजा आता है, क्योंकि दोनों ही बड़ी टीमें हैं और इनका दबाव अलग ही होता है। अफरीदी के इस बयान से भारतीय फैंस ने उन्हें एक बार फिर से निशाने पर ले लिया है और सोशल मीडिया पर उन्हें असलियत से रुबरु करवा रहे हैं।

बता दें कि शाहिद अफरीदी के टॉप एजेंडे में इन दिनों सिर्फ भारत के खिलाफ जहर उगलना ही शामिल है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने कश्मीर को लेकर शर्मनाक बयान दिया था, जिस पर उन्हें भारत के पूर्व कप्तान और बीजेपी सांंसद गौतम गंभीर ने मुंहतोड़ जवाब दिया था, लेकिन वे अपनी आदतों से मजबूर हैं। दरअसल, हर बार शाहिद अफरीदी भारत से मुंह की खा जाते हैं, लेकिन फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी कि गौतम गंभीर अफरीदी के इस बयान पर क्या जवाब देते हैं।

कोरोना के शिकार हो चुके हैं शाहिद अफरीदी


बीते दिनों खबर आई थी कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना के शिकार हो गए हैं, जिसके बाद अब वे ठीक हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना से उबरने के बाद उन्होंने अपना पहला इंटरव्यू दिया और इसी इंटरव्यू में उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों पर नाजायज आरोप लगा दिया। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को लेकर निंदनीय टिप्पणी की थी, जिसके बाद गौतम गंभीर ने उन्हें आइना दिखाते हुए ट्वीट किया था।


गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को करारा जवाब देते हुए लिखा था कि 16 साल का आदमी कह रहा है कि पाकिस्तान की सेना के पीछे 20 करोड़ लोग हैं, लेकिन फिर भी वे 70 सालों से सिर्फ भीख ही मांग रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा था कि कयामत के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा। और शायद बांग्लादेश तो याद ही होगा?

Back to top button