बॉलीवुड

Kasauti Zindagi ki-2 : करण सिंह ग्रोवर के बाद अब कुणाल ठाकुर ने शो को कहा अलविदा, ये है वजह

इस शो में कुणाल अनुराग बासु के भतीजे कौशिक का रोल निभा रहे थे और फैंस को ये किरदार काफी पसंद है

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लगाया गया था जिसके चलते सभी फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रोक दी गई थी। अब धीरे धीरे सीरियल्स की शूटिंग शुरु होने लगी है। इसके चलते बहुत से सितारे अब सेट पर वापसी कर रहे हैं। वहीं बहुत से ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया है। हाल ही में शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शुरुआत हुई है। वहीं इस शो में कौशिक का किरदार निभाने वाले कुणाल ठाकुर ने शो को अलविदा कह दिया है।

इस वजह से कुणाल ने छोड़ा शो

एक चैनल से बात करते हुए कुणाल ने शो को छोड़ने की वजह बताई है। कुणाल ने कहा कि हाल ही में मैंनै दांत की सर्जरी कराई है। मेरी दवाईंया भी चल रही हैं। मेरी इम्यूनिटी कमजोर हो गई है और साथ ही मॉनसून का सीजन भी शुरु हो चुका है। आगे कुणाल ने कहा कि मेरे लिए आसान नहीं है कि मैं रोज मध आईलैंड से अंधेरी ट्रैवल करूं। साथ ही मेरा एरिया कंटेनमेंट जोन में आता है। मेरे पास ड्राइवर भी नहीं है जो मुझे रोज काम पर ले जाए।

 

View this post on Instagram

 

I m happy you pushed me to workout bro @keshavdhanraj I just felt like doing some stretches and abs, but we did a full routine. ? #fitness #goals #lockdown #quarantine #temple #body #mind #soul #flexibility #agility #mumbai #strength #stamina #goodvibes

A post shared by KUNAL THAKUR (@whokunalthakur) on


कुणाल ने कहा कि मैं इंडस्ट्री में नया हूं और मुझे लगता है कि मैं अभी शूटिंग पर वापस जाने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं घर बैठना चाहता हूं जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता। कुणाल का मानना है क उनकी इम्यूनिटी अभी कमजोर है ऐसे में वो कोरोना के माहौल के बीच शूटिंग पर वापस लौटने का रिस्क नहीं ले सकते हैं। इसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है।

अब ये नए सितारे आएंगे नजर

बता दें कि कुणाल शो में अनुराग बासु के भतीजे का किरदार निभा रहे थे। अब कुणाल के इस तरह से शो छोड़ देने से नए कलाकार की खोज शुरु हो गई है। मेकर्स का कहना है कि वो इस किरदार के लिए किसी नए एक्टर को मौका देंगे। कुणाल ने खुद ये रोल ऑडिशन देकर पाया था और इंडस्ट्री में वो नए हैं।  उन्हें एकता कपूर के शो कसौटी में काम करने का मौका मिला, लेकिन अब वो अपने सेहत को ध्यान में रखते हुए शो छोड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले तीन महीनो में कसौटी की स्टार कास्ट में काफी बदलाव आ गया है। सबसे पहले हिना खान ने फिल्मों के चलते शो छोड़ दिया था। वो इस शो में कमौलिका के किदार में थीं। अब ये रोल आमना शरीफ निभा रही हैं। इसके बाद हाल ही में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर ने भी शो को अलविदा कह दिया है। अब करण पटेल इस शो में मिस्टर बजाज के रोल में नजर आएंगे।

इनके अलावा शो में सुमैय्या खान की जगह तेनशेन शाह को स्नेहा का रोल दिया गया है। वहीं आशीष भारद्वाज की जगह अमित रघुवंशी ने ले ली है। इस शो में अभी एरिका फर्नानडिंस प्रेरणा का रोल निभा रही हैं वहीं पार्थ सामथन अनुराग बासु के रोल में हैं। शो को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। अब नई स्टार कास्ट के साथ फिर से शो को देखना फैंस के लिए काफी रोमांचक होने वाला है।

Back to top button