बॉलीवुड

मनीष रायसिंघन और संगीता का वेडिंग फोटोशूट हुआ वायरल,तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे- Awww so cute….

मनीष और संगीता ने अचानक से शादी करके सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि परिवार को भी चौंका दिया था

लॉकडाउन के बीच जहां मनोरंजन जगत से लगातार निराशा भरी खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं एक स्टार कपल की शादी ने फैंस का दिल खुश कर दिया है। लॉकडाउन के बीच ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर मनीष रायसिंघन ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता चौहान से 30 जून को शादी कर ली। काफी लंबे समय बाद किसी सेलेब्रिटी की खुशियां देख उनके फैंस को भी बहुत खुशी हुई है। मनीष और संगीता ने महज 10 लोगों के बीच शादी रचाई थी और उनकी शादी की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। अब इनके वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार जा रहे हैं।

डीडीएलजे स्टाइल में नजर आए मनीष और संगीता

मनीष और संगीता का ये वेडिंग फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक तस्वीर में मनीष संगीता को अपने कंधे पर उठाए हुए हैं। उनका ये पोज देखकर आपका शाहरुख और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे याद आ जाएगी। मनीष ने शाहरुख वाली स्टाइल में ही संगीता को गोद में उठा रखा है।

वहीं दूसरी तस्वीर में संगीता मनीष के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस भी एकदम खुश हो जा रहे हैं। वेडिंग फोटोशूट के दौरान मनीष और संगीता ने जिस तरह के पोज दिए हैं उससे ये कपल मेड फॉर ईच अदर लग रहा है।

 

अचानक किया था शादी का फैसला

बता दें कि मनीष और संगीता ने एकदम अचानक से शादी का फैसला कर सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि परिवार को भी चौंका दिया था। कोरोना के माहौल में जब मनीष ने हफ्ते भर के अंदर शादी करने का फैसला किया तो उनके परिवार वाले भी हैरान रह गए थे। मनीष ने बताया कि एक दिन मेरे पापा ने कहा कि अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए और मैंने कहा ठीक है कर लेते हैं। उस वक्त मेरे पापा को लगा मैं मजाक कर रहा हूं, लेकिन ये मजाक नहीं था और मैंने संगीता को शादी के लिए पूछ लिया।

गौरतलब है कि संगीता भी मनीष के इस फैसले से हैरान रह गई थीं। उन्हें लगा कि मनीष बस ऐसे ही बातें बना रहे हैं, लेकिन मनीष ने कहा कि हमें अपने पैरेंट्स को मिलवा देना चाहिए। इसके बाद वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए पैरेंट्स से एक दूसरी की बात कर रिश्ता पक्का कर दिया गया और फिर 30 जून को दोनों ने शादी कर ली।

एक दूजे के हो गए मनीष और संगीता

शादी में मनीष और संगीता पूरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। एक्टर मनीष ने सफेद कुर्ते पैजामे पर पर्पल रंग की एंब्रोइडरी जैकेट पहनी थी। इस लुक में मनीष बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे थे। वहीं संगीता ने मैजंटा कलर का ट्रेडिशनल सलवार सूट पहना था जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। इसके अलावा संगीता ने बड़े बड़े गोल्डन रंग के कलीरे भी पहने हुए थे। दोनों की कैमेस्ट्री इतनी शानदार लग रही थी कि इनकी तस्वीरें देख हर कोई इनका दीवाना होता जा रहा था।

गौरतलब है कि मनीष और संगीता की शादी में कोरोना के कारण उनके माता-पिता शामिल नहीं हुए। उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपने बच्चों की शादी देखी। उनकी शादी में बस परिवार के दो से तीन लोग ही शामिल हो पाए और कुछ करीबी लोग भी शामिल थे। कोरोना के चलते कपल ने बेहद ही सादगी से शादी की और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का भी पालन किया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close