बॉलीवुड

एक दूसरे के बेहद करीब थे सुशांत और कृति, सामने आई अनदेखी तस्वीरें – देखें फोटोज़

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की दोपहर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया और हर किसी के जहन में एक ही सवाल उठा कि आखिर क्यों? उनके परिवार वालों समेत कई फैंस को तो भरोसा ही नहीं हुआ और वे सुशांत के लौट आने का अब तक इंतजार कर रहे हैं, मगर इन सबसे इतर सच्चाई ये है कि अब इस दुनिया में सुशांत सिंह राजपूत की यादें ही शेष रह गई हैं। बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले के शुरूआती जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि वे डिप्रेशन में थे। वहीं सुशांत की मौत से परिवार वालों समेत उनके करीबीयों को काफी गहरा सदमा लगा है।

बता दें कि सुसांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री कृति सैनन भी इन दिनों गहरे सदमें में हैं। बताया जाता है कि दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री रही है और उनके अफेयर की बातें तो जगजाहिर हैं ही। हालांकि कि कुछ समय तक के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, मगर ब्रेकअप के बाद भी दोनों काफी अच्छे और गहरे दोस्त थे। यही वजह है कि सुशांत के चले जाने से कृति काफी दुखी हैं। बता दें कि कृति सैनन के लिए सुशांत का यूं चला जाना किसी गहरे सदमे से कम नहीं था। उन्होंने सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था।

मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया- कृति सैनन

कृति ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘काश मैं सुशांत को उस समय मदद कर पाती, जब उन्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा। कृति ने अपने इंस्टा एकाउंट से सुशांत के साथ वाली अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा ‘सुश …मुझे पता था कि आपका शानदार दिमाग आपका सबसे अच्छा दोस्त होने के साथ साथ आपका सबसे बड़ा दुश्मन भी था, मगर आपके चले जाने से मैं पूरी तरह से टूट गई हूं।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन

कृति कहती हैं कि आपके जीवन में एक ऐसा पल आया, जब आपको जीने से ज्यादा आसान मरना लगा। काश मैं उस समय आपकी मदद कर पाती।’ कृति आगे पोस्ट में लिखती हैं, ‘मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया और एक हिस्सा आपको अपने अंदर हमेशा जिंदा रखेगा।

मालूम हो कृति सैनन, सुशांत के अंतिम संस्कार में भी पहुंची थीं और सुशांत के पिता से मिलकर उन्हें ढांढस बांधा था। कृति के अलावा सुशांत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, विवेक ओबरॉय और वरूण शर्मा समेत कई एक्टर्स पहुंचे थे।  बता दें कृति सैनन ने सुशांत की मौत को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स को भी खूब लताड़ा था। दरअसल सुशांत की मौत के बाद इस समय नेपोटिज्म की गरमा-गरम बहस चल रही है और इसी सिलसिले में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

सुशांत की मौत के बाद फूटा फैंस का गुस्सा

गौरतलब है कि सुशांत के कुछ फैंस का तो सीधे तौर पर कहना है कि  सुशांत के मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैला नेपोटिज्म है। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दो फाड़ नजर आ रहे हैं। एक धड़े का कहना है कि वास्तव में बॉलीवुड में नेपोटिज्म की जड़ें काफी गहरी हैं, वहीं दूसरा धड़ा इस बात से इनकार कर रहा है।

Back to top button