दिलचस्प

पिता सैफ के साथ नहीं बल्कि मां और भाई के साथ इस घर में रहती हैं सारा, देखें उनके घर की तस्वीरें

क्लासिक और कलरफूल का कॉम्बिनेशन है सारा अली खान का ये घर, लोखंडवाला में सजा है ये आशियाना

सारा अली खान ने अभी कुछ फिल्में ही की है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस की चहेती बन चुकी हैं। सारा फिल्मों के साथ अपने चुलबुलेपन की वजह से भी चर्चा में छाई रहती हैं। स्टार किड्स की लिस्ट में सारा अली खान एक ऐसी कलाकार हैं जो फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही चर्चा में आ गई थी। उनका फोटोग्राफर्स के साथ नमस्ते वाला स्टाइल बहुत पसंद किया जाता है। सारा छोटे नवाब सैफ अली खान की इकलौती बेटी हैं, लेकिन सादगी और ग्लैमर दोनो भरा है। हालांकि वो अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ मुंबई के लोखंडवाला में एक बेहद ही शानदार अपार्टमेंट में रहती हैं। आज आपको कराते हैं सारा अली खान के बंगले के दर्शन।

तस्वीरों में दिखती है घर की झलक

सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए कोई ना कोई अपडेट शेयर करती हैं। सारा के इन्हीं पोस्ट से उनके खूबसूरत अपॉर्टमेंट के दर्शन हो जाते हैं। हाल ही में सारा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने घर के सोफे पर लेटी दिख रही हैं।इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही इस तस्वीर में सारा के उस कमरे के रंगीन पर्दे भी काफी आकर्षित कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Colour pop ?? Time to shop ??‍♀️ Track pants or a sexy crop???? Purple lipstick cap on top ?? Hair inside post chop chop ?‍♀️ Sara ki Shayari will never stop‼️??? @pumaindia #PUMALove #propahlady ?: @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


बता दें कि सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में बने बंगले में रहती हैं। साथ ही उनके घर में एक प्यारा सा डॉगी फफी भी रहता है। सारा उसे प्यार से फफी सिंह कहकर बुलाती है।

क्लासिक फर्नीचर के साथ हैं खूबसूरत गुलदस्ते

गौरतलब है कि सैफ से तलाक लेने के बाद अमृता सिंह इसी घर में रह रही है। उन्हें ये घर सैफ अली खान ने दिया था। अमृता ने इसी घर में अपने दोनों बच्चों को बड़ा किया है। जहां सैफ अली खान पटौदी पैलेस में रहते हैं तो वहीं सारा अली खान भी अपने अब्बा की तरह अपॉर्टमेंट में नवाबों की तरह ही रहती हैं।

सारा के इस अपॉर्टमेंट में ओल्ड क्लासिक स्टाइल में लकड़ी का फर्नीचर है जो घर को एंटिक लुक देता है। वहीं आपको फ्लॉवर पॉट भी दिखेगा जो प्रकृति की खूबसूरती का एहसास कराते हैं। घर की दीवारों पर काफी सारी पेंटिंग भी लगी हैं। साथ ही लिविंग रुम और हॉल से लेकर बेडरुम तक फर्श पर खूबसूरत कालीन बिछी है।

सारा के बेडरुम में मिलेंगे सारे रंग

सारा कैमरे के सामने जितनी चियरफूल और कलरफूल दिखती हैं उतनी ही वो असल जिंदगी में भी हैं। उनंके बेडरुम की बात करें तो उसका लुक भी काफी कलरफूल और वाइब्रेंट हैं। खिड़की पर मल्टीकलर पर्दे हैं और पिंक कलर का एक क्लासी काउच भी रखा है। सारा के बेडरुम को देखने से आपको अंदाजा लग जाएगा कि उन्हें पिंक कलर कितना पसंद हैं। उनके कुशन्स भी पिंक कलर के हैं। साथ ही रुम में मल्टी कलर बॉक्स भी हैं। उनके कमरे में एक लकड़ी की अलमारी हैं जहां बड़े बड़े शीशे हैं। उनके कमरे में आपको खूबसूरती से भरे सारे रंग मिल जाएंगे।

अमृता शुरु से ही अपने बच्चों का ख्याल रखती रही हैं। ऐसे में उन्होंने बच्चों के कमरों को उन्ही की पसंद का सजाया है। कमरे के एक एक कोने में जहां नवाबियत झलकती है तो वहीं रंग-बिरंगे सामान से घर का बचपना भी सजा हुआ है। सारा अपने अब्बा से ज्यादा अपने मां के करीब रही हैं और आज भी वो अपने मां और भाई के साथ ही में रहती हैं।

Back to top button