दिलचस्प

OMG! उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी ने कर ली शादी? तस्वीर शेयर कर फैंस से कहा- मुबारक नहीं बोलोगे

उर्वशी और गौतम को शादी के जोड़े में देखकर फैंस के होश ही उड़ गए हैं और लगातार तस्वीरों पर कमेंट आ रहे हैं

एक्ट्रेस उर्वशी रतौला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।  ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली उर्वशी ने एक बार फिर नए अवतार के साथ फैंस का ध्यान खींचा है। उर्वशी इन दिनों गौतम गुलाटी संग काफी चर्चा में आ रही हैं। दरअसल उर्वशी और गौतम की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वो शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। गौतम गुलाटी ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन लिखा है कि उन्हें अपने फैंस की शुभकामनाएं चाहिए। वहीं फैंस भी कह रहे हैं कि उनकी तो सांसे ही थम ही गई और इस तरह के कई मजेदार कमेंट सामने आ रहे हैं।अब गौतम और उर्वशी फैंस से शादी के जोड़े में शुभकामनाएं क्यों मांग रहे हैं ये आपको बताते हैं।

फिल्म में रचाई है गौतम-उर्वशी ने शादी

इन तस्वीरों में उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उर्वशी ने मरुन रंग का लंहगा पहना है तो वहीं गौतम गुलाटी क्रीम कलर की शेरवानी में बहुत जंच रहे हैं। उर्वशी ने लाल जोड़े के साथ गोल्डन रंग का माथटीका और नथुनी भी पहनी है। साथ ही गले में बड़ा सा हार पहना है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं क्रीम रंग के जोड़े में गौतम भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं। हालांकि फेरों के वक्त दोनों की मुस्कान गायब है।

अगर अभी तक आपने दोनों के इस रुप को देखकर ये सब सच मान लिया है तो बता दें कि ऐसा नहीं हैं। लॉकडाउन के बीच बहुत से सितारों ने शादी कर ली, लेकिन उर्वशी और गौतम ने शादी नहीं की है। दरअसल ये तस्वीर उर्वशी और गौतम की अपकमिंग फिल्म के एक सीन की है। बता दें कि उर्वशी बहुत जल्द ही फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म


उर्वशी की इस फिल्म में फैंस को कॉमेडी और ड्रामा का भरपूर डोज मिलेगा। इस फिल्म की कहानी आज कल के युवाओं के लाइफस्टाइल को दर्शाती है। एक युवा आज के समय में अपने परिवार के साथ कैसे रहता है या उसके क्या संबंध हैं इस बारे में इस फिल्म में देखने को मिल सकता है। इस फिल्म में उर्वशी गौतम गुलाटी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।बता दें कि फिल्म में दोनों एक्टर के कुछ इंटीमेट सीन भी हैं।

उर्वशी ने कहा कि बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या ये फिल्म एम्मा स्टोन की फिल्म ‘ईजी ए’ से प्रेरित है?  उनके  लिए मुझे ये कहना है कि आप कुछ भी कल्पना कर सकते हैं। फिल्म देखने के बाद उन्हें कहानी खुद पता चल जाएगी। कोरोना के चलते इन महीनों में रिलीज होने वाली सभी फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगीं। ‘वर्जिन भानुप्रिया’ भी 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाला ने कहा था कि हम इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की बात कर रहे हैं। जैसी स्थिति अभी चल रही है ओटीटी पर ही रिलीज करना सही होगा। जब तक थिएटर नहीं खुल रहे ये एक अच्छा विकल्प है। वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला के अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, निकनी अनेजा और रुमाना मोला भी अहम भूमिका में हैं।

Back to top button