विशेष

कपिल शर्मा बनाम सुनील ग्रोवरः अगर ऐसा हुआ, तो क्या सच में बंद हो जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’?

लगता है सुनील ग्रोवर के साथ विवाद कर कपिल शर्मा ने अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मार ली है. अब कपिल शर्मा शो का क्या होगा, इसका जवाब शायद भगवान के पास भी नहीं है. सबको इस बात का डर है कि द कपिल शर्मा शो अब बंद हो सकता है. ऐसा लगता है कि कल तक के चमकते सितारे कपिल शर्मा के सितारे अब गर्दिश में आ गये हैं. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच का सार्वजनिक विवाद का असर अब इस शो पर भी पड़ रहा है, जिसके कारण कपिल शर्मा जाने जाते हैं. कपिल के शो की टीआरपी अब अपेक्षाकृत कम होती जा रही है. मेलबर्न से वापसी उड़ान भरते समय कथित तौर पर सुनील ग्रोवर को मारने और गाली देने के आरोप के बाद शो के एक करीबी सूत्र ने बताया कि द कपिल शर्मा शो का नया सीज़न अब असंभव दिखता है.

घटती टीआरपी के कारण हो सकता है करार रद्द:

डीएऩए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल ने कपिल शर्मा के साथ 107 करोड़ की डील की है, जो अप्रैल में खत्म हो रहा है. अब कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू होना है. मगर अब उम्मीद ये जताई जा रही है कि शो की टीआरपी को देखते हुए, इसके आगे बढ़ने की कम ही संभावना है. इसके अलावा शो के मेकर्स को इस बात का भी डर है कि कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद शो की टीआरपी और भी घट सकती है.

बड़े स्टार्स बना रहे हैं इस शो से दूरी:

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो को बड़े-बड़े बॉलीवुड के आने के लिए भी जाना जाता है. इस शो में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन जैसे सितारे अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए आ चुके हैं. इस शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने डीएनए को बताया है कि इस लड़ाई के बाद अब स्टार्स भी शो में आने से मना कर रहे हैं.

डीएनए के मुताबिक, उन्होंने कहा, “यह शो चैनल का सबसे चर्चित शो है, लेकिन लड़ाई के बाद टीआरपी में गिरावट के डर से निर्माताओं को कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं. यहां तक कि स्टार्स भी एपिसोड्स के लिए आने से इनकार करने लगे हैं.”

शो के अन्य लोकप्रिय स्टार्स ने कहा अलविदा:

ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा इस वक़्त पूरी तरह से अकेले पड़ गये हैं. यही वजह है कि इस शो के रेगुलर कलाकार अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी सोमवार को शुटिंग के दौरान नहीं दिखे. ऐसा बताया जा रहा है कि उन लोगों ने भी इस शो से अलविदा कह दिया है. हालांकि, सुनील ग्रोवर ने अभी तक शो से आने से आधिकारिक तौर पर इनकार नहीं किया है. लेकिन बुधवार को होने वाले निर्धारित रिकॉर्डिंग को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सेलिब्रिटी मेहमान भी उस दिन शुटिंग में आने से मना कर चुके हैं.

कपिल ने अपने पैर मारी कुल्हाड़ी:

इस बीच  इस बीच ख़बर ये आ रही है कि द कपिल शर्मा शो में राजू श्रीवास्तव को इस टीम में शामिल किया जा सकता है. हालांकि, राजू एक एपीसोड की शुटिंग कर चुके हैं. हालांकि, राजू श्रीवास्तव ने खुद बताया है कि उन्हें अभी तक शो में शामिल होने का ऑफर नहीं मिला है. अगर उन्हें यह ऑफर मिलता भी है, तो वो सुनील ग्रोवर या किसी को भी रिप्लेस नहीं कर पाएंगे.

सुनील ग्रोवर से विवाद पड़ रहा है महंगा:

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने मेलबॉर्न से मुंबई की वापसी यात्रा के समय विमान में कथित रूप से सह कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ दुर्व्यवार किया और उन्हें मारा भी. वहां मौजूद कई लोगों ने ये बताया कि शर्मा शराब की नशे में थे. साथी कलाकारों द्वारा पहले खाना खाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद से कपिल ने सुनील को गालियां दी और मारा भी था. साथी कलाकारों ने कपिल को शांत कराने की कोशिश भी की थी.

हालांकि, कपिल ने अभी तक इन आरोपों को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में बहस का ज़िक्र ज़रूर किया था और सुनील से बदसलूकी के लिए एक तरह से माफी मांगा था. इसके बाद सुनील ने भी पोस्ट कर इसका जवाब दिय़ा था कि हां, मैं आपने मझे गहरा दुख दिया है. बहरहाल, अब देखना होगा कि आगे कपिल शर्मा और उनके शो क्या होता है, ये तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा.

Back to top button