बॉलीवुड

ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन से दूर रहते हैं ये सितारे, फिल्म छोड़ना मंजूर पर नहीं देते किसिंग सीन

बॉलीवुड में ग्लमैर का डोज भरपूर मिलता है और इसके साथ ही जमकर रोमांटिक सीन भी रखे जाते हैं। कई फिल्में यहां बेहद बोल्ड होती है तो वहीं जो बोल्ड नहीं होती उसमें भी कई तरह के किसिंग सीन जरुर रखे जाते हैं। हालांकि बॉलीवुड में बहुत से सितारे ऐसे हैं जिन्हें पर्दे पर किसिंग सीन से सख्त परहेज है। इसमें सिर्फ हीरोइनें ही नहीं बल्कि कई बड़े हीरो भी शामिल हैं। आपको बताते हैं कौन से हैं वो स्टार्स जो किसिंग सीन से करते हैं परहेज और इंटीमेट फिल्मों से रहते हैं दूर।

अभिषेक बच्चन

जूनियर बच्चन ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो पर्दे पर इंटीमेट सीन नहीं देते। इसके चलते उनके हाथ से कई फिल्में भी निकल गई थी। अभिषेक बच्चन का कहना था कि उन्होंने अराध्या की वजह से फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से परहेज किया। बता दें कि अभिषेक धूम सीरीज, दोस्ताना, बंटी और बबली जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

सलमान खान

नो किसिंग सीन की बात हो तो सलमान खान का नाम आना लाजमी है। सलमान पर्दे पर किसिंग सीन को सही नहीं मानते हैं। उन्होंने कभी भी अपनी फिल्मों में कोई भी इंटीमेट सीन नहीं दिया। ये ही वजह रही है कि सलमान की फिल्में फैमिली फिल्में मानी जाती रहीं हैं। आज भी सलमान की कोई भी फिल्म लोग बिना असहज महसूस किए अपने परिवार के साथ देख सकते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग फिल्म से पर्दे पर कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा भी इंटीमेट सीन देने में कमफर्ट महसूस नहीं करती हैं। हालांकि फिल्म लुटेरा में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ किसिंग सीन दिया था। फिल्म को खास सफलता नहीं मिली इसके बाद से सोनाक्षी ने फिर से किसिंग सीन और इंटिमेट सीन से तौबा कर ली।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अजय भी ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स करने में असहज महसूस करते हैं। उन्होंने काजोल के साथ भी फिल्मों में कभी बहुत इंटीमेट सीन नहीं दिया। हालांकि आज के समय में स्क्रिप्ट की डिमांड पर अजय ने कुछ फिल्मों में रोमांटिक सीन दिए हैं।

आसिन

बॉलीवुड में गजनी से कदम रखने वाली आसिन ने भी पर्दे पर कभी इंटीमेट सीन नहीं देती हैं। आसिन ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की और शायद नो इंटीमेट पॉलिसी के चलते उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ी थी। फिल्म गजनी में आसिन को आमिर खान को किस करना था, लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थीं। इस वजह से फिर फिल्म में बदलाव किया गया।

फवाद खान

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अब बॉलीवुड में काम नहीं कर सकते, लेकिन जब वो यहां काम करते थे तो उन्होंने इसके लिए भी साफ मना कर दिया था। फवाद का कहना था कि वो इंटीमेट सीन में खुद को सहज महसूस नहीं करते। उनका कहना था कि पाकिस्तान के लोग अपने एक्टर को ऐसे सीन करता देख अच्छा महसूस नहीं करेंगे। ये ही वजह थी की आलिया भट्ट के साथ कपूर एंड संस में और सोनम कपूर के साथ खूबसूरक में फवाद के चीट किसिंग सीन रखे गए थे।

Back to top button