बॉलीवुड

अक्षय के लक्ष्मी बम बनने से पहले इन सितारों ने भी साड़ी पहन लूटी थी महफिल,सुपरहिट हुई थी फिल्मे

जब पर्दे पर ये सितारे साड़ी पहने आए नजर तो हीरोइनों को भी भूल गए लोग

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फिल्मों में कई वैरायटी के रोल करते हैं जिससे फैंस हमेशा प्रभावित हो जाते हैं। बॉलीवुड में अभी तक अक्षय कुमार ने देशभक्ति और कॉमेडी पर कई फिल्में की है। अब फिल्म लक्ष्मी बम के साथ वो एक नए अंदाज में फैंस के सामने आ रहे हैं। लक्ष्मी बम में अक्षय एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाने वाले हैं।

इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और फैंस के साथ साथ सेलेब्रिटी भी अक्षय के इस लुक से बेहद खुश हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई इतना बड़ा स्टार फिल्म में औरत के गेटअप में नजर आए। इससे पहले और भी कई बड़े सितारे औरत के रोल में नजर आ चुके हैं और अपनी अदाओं से उन्होंने बड़ी-बड़ी हीरोइनों की भी छुट्टी कर दी थी।

गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में आज भी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। उन्होंने फिल्मों में कई बार महिला का गेटअप आजमाया था। हालांकि फिल्म आंटी नंबर 1 एक ऐसी फिल्म थी जिसमें गोविंदा ज्यादा समय तक औरत के रोल में नजर आए थे। फिल्म का सॉन्ग आई -अब आंटी की बारी….. आज भी लोगों को बहुत पसंद आता है। गोंविदा का आंटी वाला ये रुप बहुत पसंद आया था।

कमल हासन

साउथ के सुपरहिट स्टार कमल हासन भी पर्दे पर औरत बनकर जादू दिखा चुके हैं। फिल्म चाची 420 में कमल ने फिल्म में चाची का रोल निभाया था। ये फिल्म अपनी कॉमेडी और कमल-तब्बू की एक्टिंग की वजह से काफी पसंद की गई थी। फिल्म में साड़ी पहने कमल हासन ने लोगों को जमकर हंसाया। ये फिल्म आज भी लोगों की फेवरेट हैं।

रितेश देशमुख

रितेश कॉमेडी जॉनर के लिए खासकर जाने जाते हैं। फिल्म अपना सपना मनी मनी में उन्होंने साड़ी लुक में सबका दिल लूट लिया था। रितेश ने फिल्म में सोनिया आंटी का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। साथ ही फिल्म में उनके और अनुपम खेर के बीच का रोमांस भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया था।

अमिताभ बच्चन

फिल्म लावारिस में एक गाने मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है…… के लिए अमिताभ ने साड़ी पहनी थी। अमिताभ उन दिनों एंग्री यंग मैन की भूमिका ही निभाया करते थे। इस फिल्म में उनका रोल भी काफी मजबूत था, लेकिन इस गाने के लिए उन्होंने दो तीन बार साड़ी पहनी थी। फिल्म का ये गाना राखी गुलजार पर भी फिल्माया गया था, लेकिन अमिताभ पर फिल्माए इस गाने को ज्यादा पसंद किया गया था।

शम्मी कपूर

अगर आप सोच रहे हैं कि पर्दे पर मर्दों का साड़ी लुक एक नया कॉन्सेप्ट है तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। फिल्म बल्फमास्टर के एक सीन में शम्मी कपूर ने भी औरत का गेटअप लिया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आए थे। उस वक्त शम्मी कपूर का ये अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि शम्मी कपूर का ये स्टाइल उस दौर में भी काफी पसंद किया गया था।

आयुष्मान खुराना

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान अपने साड़ी लुक के लिए काफी पसंद किए गए थे। इस फिल्म में आयुष्मान न कई बार साड़ी पहनी थी जिसे देखकर फैंस हंसते-हंसते लोट पोट हो गए थे। फिल्म पर्दे पर औसत कमाई ही कर पाई थी लेकिन आयुष्मान हिट साबित हो गए।

Back to top button