दिलचस्प

दिलचस्प वीडियो: मिनटों में करोड़ों रुपये गिन देती है ये लड़की, मशीनें भी मांगती हैं पनाह…

नोट गिनने वाली मशीन से करोड़ों रुपये पल भर में गिनते तो आपने देखा ही होगा, लेकिन क्या आप विश्वास करेंगे कि इस दुनिया में एक लड़की ऐसी भी है, जो शायद मशीन से भी तेज़ गति से पैसे गिन सकती है. जी हां, आप मेरी बात पर विश्वास नहीं करेंगे, मगर ये सच है कि यह लड़की एक करोड़ रुपये को एक घंटे में गिन कर हटा सकती है.

मशीन भी फेल हो जाए इसके आगे:

दरअसल, आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की ने जिस टैलेंट का नमूना पेश किया है, उसे लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की पैसों की गड्डी को मिनटों को हल करते देखा जा रहा है.

पल भर में पैसे गिन कर रख देती है ये लड़की:

बताया जा रहा है कि इस वीडियो में मशीन से भी तेज़ गति से पैसे गिनने वाली लड़की चीन की है. जो एक बैंक में कार्यरत है. वो इतनी तेज़ गति से पैसे गिन रही है कि वहां मौजूद लोग इसे देखकर हक्का-बक्का रह जा रहे हैं. इस वीडियो को चीन के सबसे तेज़ गति से पैसे काउंटर के नाम से शेयर किया जा रहा है.

देखिये वीडियो-

https://youtu.be/sFozJQEGMTc

वीडियो में लड़की ने जो कमाल दिखाया है, उससे साफ़ दिखता है कि अगर नोट गिनने में स्पीड का कंप्टिशन हो, तो इस लड़की से कोई नहीं जीत सकता है. सच कहूं, तो दोस्तों अगर इसमें कोई वर्ल्ड रिकॉर्ड हो, तो इस लड़की को ही मिलेगा.

Back to top button