विशेष

भारत में TikTok हुआ बैन तो इन स्टार्स को लगा जोर का झटका, एक की तो बोलती ही हुई बंद

भारत सरकार की ओर से चीन पर डिजिटल स्ट्राइक करते हुए 59 चाइनीस एप्स को बैन कर दिया गया है। इनमें बेहद पॉपुलर हो चुका TikTok भी शामिल है। गौरतलब है कि TikTok पर बहुत से बॉलीवुड के और टीवी सितारे भी मौजूद हैं, जिन्होंने यहां अपना अकाउंट बना रखा है और वे लगातार यहां वीडियो अपलोड करते रहते हैं। टिकटॉक पर उनके प्रशंसकों की संख्या भी लाखों-करोड़ों में है।

ऐसे में जिन सितारों की फैन फॉलोइंग टिकटॉक पर काफी अच्छी है और जो TikTok का आनंद ले रहे थे, टिकटॉक के बैन होने के बाद उन्हें झटका तो जरूर लगा है। टिकटॉक को बैन किए जाने के बाद इनमें से कुछ सितारों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, जबकि बाकी लोगों की प्रतिक्रिया आने का इंतजार है।

जन्नत जुबेर रहमानी

सबसे पहले बात करते हैं अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी की। TikTok पर वे काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने टिकटॉक को बैन किए जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि इसी का तो इंतजार था। इस फैसले से मुझे खुशी है। केवल टिकटॉक ही नहीं, सभी चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया जाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

??‍♀️

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on


रहमानी ने तो यह भी कहा कि टिकटॉक पर जो लोग वीडियो बनाते थे, उनके लिए यह खबर थोड़ा चौंकाने वाला जरूर है। फिर भी इस बात का आईडिया तो मुझे पहले से ही था कि टिकटॉक को बैन कर दिया जाएगा। रहमानी ने कहा कि मैं केवल दूसरों का मनोरंजन करने के लिए ही TikTok पर वीडियो बनाया करती थी।

विशाल पांडे

टीवी अभिनेता विशाल पांडे जो कि टिकटॉक पर बहुत ही पॉपुलर रहे हैं, TikTok के बैन होने के बाद तो जैसे उनकी बोलती ही बंद हो गई है। विशाल पांडे इस पर कोई प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि टिकटॉक को बैन किए जाने के मामले पर वे कोई बात नहीं करना चाहते हैं। विशाल पांडे की प्रतिक्रिया से साफ है कि टिकटॉक के बैन होने से उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा है।

जैकलीन फर्नांडिस


टिकटॉक पर बैन लगने से संभव है कि जैकलीन फर्नांडिस को भी झटका लगा होगा, क्योंकि यहां उनके एक करोड़ 36 लाख से भी अधिक फैंस मौजूद हैं। जैकलीन फर्नांडिस के वीडियोज TikTok पर बहुत पसंद किए जाते रहे हैं। हालांकि, अब टिकटॉक के बैन हो जाने से उनके वीडियोज उनके प्रशंसकों को देखने को नहीं मिलेंगे।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के TikTok वीडियोज हमेशा देखने को मिल जाया करते थे। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे विवान के साथ भी मस्ती भरे वीडियो बनाकर यहां पोस्ट करती रहती थीं। हालांकि, टिकटॉक के बैन हो जाने से उन्हें भी झटका जरूर लगा होगा।

सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के भी टिकटॉक पर 66 लाख से अधिक फैंस मौजूद हैं। सनी लियोन यहां बहुत से पर्सनल वीडियोज बनाकर पोस्ट करती रहती हैं। प्रमोशनल वीडियो भी सनी लियोनी यहां बनाती हैं, मगर अब TikTok के बैन हो जाने से इस बात की पूरी संभावना है कि उन्हें भी झटका महसूस हुआ होगा।

पढ़े टिकटॉक स्टार शिवानी की गला घोंटकर हत्या, 2 दिन बाद ब्यूटी पार्लर में मिला शव

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close