समाचार

टिकटॉक स्टार शिवानी की गला घोंटकर हत्या, 2 दिन बाद ब्यूटी पार्लर में मिला शव

ब्यूटी पार्लर के बेड में मिला TikTok स्टार शिवानी का शव, आरोपी आरिफ ने सुनाई मर्डर की कहानी

हाल ही में दिल्ली की रहने वाली टिकटॉक स्टार (TikTok Star) सिया कक्कड़ ने खुदखुशी कर ली थी. लोग इस खबर से काफी हैरान थे. यह मामला ठंडा हुआ नहीं कि अब हरियाणा (Hariyana) से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सोनीपत में रहने वाली टिकटॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं शिवानी के परिजनों को अपनी बेटी का शव दो दिन बाद मिला. तब तक उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी शिवानी कहां और किस हाल में है. चलिए इस सनसनीखेज मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं.

ब्यूटी पॉर्लर चलाती थी शिवानी

शुवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम का एक सैलून चलाती थीं. उसके टिकटॉक पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. शुक्रवार के बाद से ही वो लापता थी. फिर दो दिन बाद जब उसकी बहन के दोस्त ने ब्यूटी पॉर्लर में रखा एक बेड खोला तो शिवानी की लाश देख दंग रह गया. दरअसल ब्यूटी पॉर्लर में से बदबू आ रही थी. वहां की अलमारी भी खुली पड़ी हुई थी. ऐसे में शक के आधार पर ब्यूटी पार्लर का बेड खोला गया था. शव मिलते ही शिवानी के पिता विनोद ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

एक तरफ़ा प्यार का चक्कर

शिवानी की हत्या के बाद से ही उसके घर वालों को आरिफ नाम के एक शख्स पर शक था. दरअसल आरिफ शिवानी से एक तरफ़ा प्यार करता था. शिवानी के पिता ने पुलिस को बताया कि पहले वे लोग प्याऊ मनियारी में रहते थे. लेकिन आरिफ उन्हें तीन साल से परेशान कर रहा था. इसलिए वे लोग कुंडली में शिफ्ट हो गए थे. शिवानी ने आरिफ को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. शक के आधार पर पुलिस ने आरिफ को गिरफ्तार कर लिया.

क्या हुआ था हत्या वाले दिन?

बात 26 जून कि है. शिवानी ब्यूटी पार्लर में अकेली थी. उसने पिछले 15 दिनों से आरिफ से बातचीत भी बंद कर दी थी. बस इसी बात से आरिफ नाराज था. वो उसे मनाने शुक्रवार के दिन पार्लर पहुंचा. आरिफ को देख शिवानी दरवाजा लगाने लगी लेकिन वो जबरन अंदर घुस गया. आरिफ ने शिवानी को समझाया और फिर धमकाया, लेकिन वो नहीं मानी और पुलिस को कॉल करने लगी. लेकिन आरिफ ने ऐसा नहीं होने दिया. दोनों की हाथापाई हुई और इसी बीच आरिफ ने शिवानी की गला दबा कर हत्या कर दी. शिवानी को मारने के बाद आरिफ ने उसका शव वहां रखे बेड में छिपा दिया और भाग गया.

आरोपी आरिफ शिवानी को मारने के बाद उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गया था. जब शिवानी रात को घर नहीं आई तो उसकी बहन ने व्हाट्सएप पर मैसेज किया था. तब उसे रिप्लाई मिला था कि वो अभी हरिद्वार में है और तीन चार दिन बाद वापस आएगी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने ही ये रिप्लाई किया था ताकि किसी को शिवानी की हत्या का पता न लग सके.

गौरतलब है कि इसके पहले दिल्ली की रहने वाली सिया तक्कड़ की मौत की खबर से भी उनेक फैन दुखी थे. सिया ने खुदखुशी कर अपनी जिंदगी समाप्त कर दी थी.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू