बॉलीवुड

क्या पापा बनने वाले हैं विराट? अनुष्का शर्मा की बेबी बंप वाली तस्वीर हो रही वायरल, जानें सच्चाई

अनुष्का शर्मा की पहले भी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ी थी, अब जो तस्वीर सामने आ रही है उसका सच भी जान लिजिए

हमारे देश में शादी किसी आम इंसान की हो या फिर किसी सेलिब्रिटी की, लोगों का एक ही सवाल रहता है और वो ये कि गुड न्यूज कब मिलेगी। बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन फैंस एक और गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं। स्टार्स के पैरेंट्स बनने की  फैंस की लिस्ट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर है। बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। इसके बाद से ही लोग ये जानना चाह रहे हैं कि दोनों कब पैरेंट्स बनेंगे। वहीं हाल ही में अनुष्का के बेबी बंप वाली तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है। आपको बताते हैं कि क्या है इस खबर की सच्चाई और क्या है इस तस्वीर की असली कहानी।

वायरल हो रही अनुष्का-विराट की ये तस्वीर

बता दें कि अनुष्का और विराट की शादी को 2 साल से ज्यादा हो रहे हैं ऐसे में फैंस अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। लोगों की उत्सुकता का आलम ये है कि उनकी शादी के कुछ महीनों बाद ही लोग अनुष्का की प्रेग्नेंसी की बात करने लगे थे। हालांकि उस वक्त अनुष्का ने साफ तौर पर इस खबर से इनकार कर दिया था। वहीं पिछले कुछ दिनों से एक बार फिर ये मामला सामने आया है।

(अनुष्का-विराट की एडिटड तस्वीर)

दरअसल अनुष्का काफी समये से फिल्मों से दूर हैं। ऐसे में दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद अनुष्का मां बनने वाली हैं और इसलिए फिल्मों से दूरी बना ली है। इतनी ही नहीं उन्होंने अनुष्का के बेबी बंप वाली तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें विराट अनुष्का को पीछे से पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर को धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है। आपको बता दें  कि ये तस्वीर सही नहीं है और एडिटड है।

ये है इस तस्वीर की असली सच्चाई

दरअसल जिस प्रेग्नेंसी की तस्वीर में अनुष्का और विराट दिख रहे हैं वो उनकी है ही नही। ये तस्वीर असल में जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की है जब जेनेलिया प्रेग्नेंट थी। इसी तस्वीर को एडिट कर इसमें विराट और अनुष्का की तस्वीर लगा दी गई और इसे वायरल कर दिया गया। असल में अनुष्का प्रेग्नेंट नहीं हैं और वो अभी अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्में लॉन्च कर रही हैं।

बता दें कि अनुष्का और विराट की शादी के कुछ समय बाद ही अनुष्का की प्रेग्नेंसी पर सवाल उठने लगा था। उस वक्त अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा था कि ये बातें भी छिप सकती हैं क्या? जब ऐसा कुछ होगा तो खुद ही पता चल जाएगा, ऐसी बातों को फिलहाल नजरअंदाज करना ही ठीक है। वहीं फैंस लगातार इसी गुड न्युज का इतंजार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सिर्फ अनुष्का शर्मा ही नहीं बल्कि और भी टॉप एक्ट्रेसेज शादी के बाद से प्रेग्नेंसी के सवाल से परेशान हो चुकी हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। दोनों की शादी के बाद से ये सवाल पूछा जाने लगा था कि क्या वो मां बनने वाली हैं। इस पर एक्ट्रेसेज ने मीडिया पर बहुत आपत्ती जताई थी। बता दें कि विराट-अनुष्का की शादी के एक साल बाद ही दीपिका-रणवीर ने 14 नंवबर को वहीं निक और प्रियंका ने 1 दिसंबर को शादी की थी।

Back to top button