दिलचस्प

आखिर चीन क्रिकेट क्यों नहीं खेलता? सोनाक्षी के पापा ने बताया मजेदार वजह

भारत और चीन के बीच इन दिनों काफी तनाव चल रहा है. इसकी शुरुआत 15 और 16 जून को लद्दाख की गलवान घाटी में हुई झड़प है. चीनी और भातीय सैनिकों के बीच हुई इस लड़ाई में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद से ही भारतियों में चीनियों के प्रति रोष देखा जा रहा है. आम जनता चीनी प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने के गुणगान गाने लगी. इस बीच सरकार ने भी उनकी सुनी और चीन की 59 चाइनीज एप पर बैन लगा दिया. सरकार के इस फैसले से कई लोग खुश हुए. उन्होंने इस फैसले का स्वागत किया. और इसी के साथ सोशल मीडिया पर चीनियों को लेकर हंसी मजाक भी शुरू हो गया.

इस बीच बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी चीनी लोगों के ऊपर एक मजेदार जोक शेयर किया है. आप ने भी ये बात जरूर नोटिस की होगी कि चीन में लोग क्रिकेट नहीं खेलते हैं. लेकिन उसके पड़ोसी देश भारत में तो ये खेल बड़ा पॉपुलर है. ऐसे में क्या आप ने कभी सोचा है कि आखिर ये चीनी लोग क्रिकेट क्यों नहीं खेलते हैं? इसका मजेदार जवाब शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया है. जब आप इसका जवाब जानेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

चीनी क्यों नहीं खेलते क्रिकेट?

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट साझा की है. इसमें वे लिखते हैं कि ये सिर्फ हंसी मजाक के लिए ही है. इसके बाद वे अपने फैंस से पूछते हैं कि ‘चीनी लोग क्रिकेट क्यों नहीं खेलते हैं?’ इसक जवाब देते हुए वे लिखते हैं ‘क्योंकि वे अपने बैट्स (चमगादड़) खा जाते हैं और उन्हें अपनी बाउंड्रीज (सीमा रेखा) का पता नहीं होता है.

लोगों को पसंद आया जोक

शत्रुघ्न सिन्हा का ये मजेदार जोक्स सोशल मीडिया यूजर्स को बड़ा पसंद आया. इसे पढ़ वे अलग अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे. वहीं कुछ ने तो उनका ही मजाक उड़ा दिया. चलिए देखते हैं किसने क्या कहा?


चलिए इन्हें तो जोक सुन मजा आ गया.


अब ये तारीफ़ थी या ताना?


ये तो डबल मीनिंग जोक हो गया. उम्मीद है आपको समझ आया होगा.


ये भाई साहब ज़रा खुश नहीं लग रहे.


लो.. इन्होने तो पोल खोल दी. क्या शत्रु जी आप तो चुराए हुए जोक्स शेयर कर रहे हैं.


ये तो नहले पर दहला हो गया. वैसे दोस्तों आप लोगों को ये जोक कैसा लगा?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close