बॉलीवुड

बिंदी, चूड़ी और साड़ी पहने कुछ ऐसे नजर आए अक्षय कुमार, अजय देवगन ने कहा- हॉट नहीं कहूंगा लेकिन

अक्षय कुमार पहली बार एक ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे हैं और इस फिल्म के लिए वो काफी उत्साहित हैं

अक्षय कुमार हर साल एक से बढ़कर एक फिल्में अपने फैंस के लिए लाते हैं जो सुपरहिट होती है। इस साल अक्षय पहली बार एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आने वाले हैं। दरअसल अक्षय कुमार हॉरर-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं। लक्ष्मी बम पहले 22 मई को थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इसी बीच लक्ष्मी बम के दो पोस्टर रिलीज हुए हैं जिसमें अक्षय कुमार बेहद शानदार नजर आ रहे हैं। अब अक्षय के इस लुक पर अजय देवगन का एक कमेंट आया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अक्षय की लुक की अजय देवगन ने की तारीफ

बता दें कि कुछ दिनों पहले डिज्नी हॉटस्टार के एक लाइव इवेंट के दौरान फिल्म की ऑफिशयल घोषणा करते हुए अक्षय ने फिल्म के दो पोस्ट शेयर किए। इस इवेंट के दौरान अजय देवगन भी लाइव थे। इस दौरान अजय से पूछा गया कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में उनका लुक उन्हें कैसा लगा। इस पर बॉलीवुड के सिंघम ने कहा कि मैं ये तो नहीं कह सकता कि लक्ष्मी का लुक हॉट है, लेकिन ये सच है कि वो बहुत ग्रेसफूल है, काफी सुदंर है।


आगे अजय देवगन ने कहा कि मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता है। ये एक शानदार स्क्रिप्ट है और अक्षय भी बढ़िया भूमिका में हैं। अक्षय ने भी साड़ी लुक को काफी शानदार तरीके से पेश किया है, उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से साड़ी को कैरी किया है। फैंस को अजय देवगन का ये कमेंट काफी पसंद आया है। बता दें कि ये फिल्म साउथ की फिल्म कंचना से काफी प्रेरित मानी है।

लक्ष्मी बम में ट्रांसजेंडर बने दिखेंगे अक्षय

इस फिल्म की स्टोरी तो खुलकर सामने नहीं आई है, लेकिन अक्षय इस फिल्म में एक ऐसे आदमी के किरदार में दिखाई दे सकते हैं जिसपर एक किन्नर की आत्मा आ जाती है और अपने साथ हुए अत्याचारों का बदला लेती है। कंचना एक तमिल फिल्म थी जिसे राघव लॉरेंस ने डॉयरेक्ट किया था। वहीं लक्ष्मी बम का निर्देशन भी राघव लॉरेंस ही कर रहे है।

लक्ष्मी बम के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि लक्ष्मी बम मानसिक रुप से गहन भूमिका है। इस किरदार में नयापन है जैसे पहले कभी ना किया हो। मैंने सही शॉट देने के लिए भी रीटेक भी लिए। मुझे राघल लॉरेंस के साथ कुछ नया करने का अनुभव भी मिला।ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपने डॉयरेक्टर लॉरेंस सर को धन्यवाद कहना चाहूंगा। उन्होंने मेरे अंदर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ही नहीं थी। ये किरदार उन सभी किरदारों से अलग हैं, जो मैंने अभी तक पर्दे पर निभाए हैं।

आगे अक्षय ने कहा कि इतने फिल्में करने के बाद भी मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और शक्तिशाली बनाना सिखाया है। बता दें कि लक्ष्मी बम बहुत जल्द डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close