राजनीति

सीएम योगी के फैसले के समर्थन में मोहम्मद कैफ़ खुलकर कर रहे हैं बल्लेबाजी, और कहा ..!

यूपी के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम करने का तरीका ही कुछ यूं जुदा है कि इस कारण हिंदू-मुस्लिम सभी उनके फैसले की तारीफ कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी में लिये गये फैसले की तारीफ़ कर एक बार फिर से पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ सुर्खियों में हैं. दरअसल कैफ ने राज्य में अवैध बूचड़खाने को बैन करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले का खुलकर समर्थन किया है.

जो लोग ये बोल रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ मुस्लिम विरोधी हैं या फिर मुस्लिम उन्हें पसंद नहीं करते हैं, कैफ का यह समर्थन उन सभी के लिए करारा जवाब है. मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट में लिखा है, ‘टुंडे मिले या ना मिले, गुंडे ना मिले यूपी में… गुंडों को नहीं देखने में खुशी होगी. सभी अवैध सामान को रोका जाना चाहिए। अच्छा कदम #UPshouldgoUP

योगी के फैसले का खुलकर कर रहे हैं समर्थन:

आपको बता दें कि इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण कररने के तुरंत बाद भी योगी आदित्यनाथ क पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट कर उन्हें आने वाले पांच साल के लिए कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी थी. उस वक़्त भी कैफ ने ट्वीट कर कहा था, सबकी अपनी सोच होती है, लेकिन किसी पर संदेह करने से बेहतर हम नई सरकार पर भरोसा दिखाएं और भारत के विकास के लिए शुभकामनाएं दें.

मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर खुलकर योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं दी थी, साथ ही उनके हर फैसले पर खड़े दिखे हैं. जहां यूपी में बूचड़खानों पर गिर रही गाज़ पर विरोधी योगी के फैसले की आलोचना कर रहे हैं, वहीं मोहम्मद कैफ़ उनके पक्ष में खुलकर बोल रहे हैं.

 

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close