विशेष

3 बच्चों की मां वनीता विजयकुमार ने फिल्म निर्माता पीटर संग रचाई तीसरी शादी- देखें तस्वीरें

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री वनीता विजयकुमार ने तीसरी शादी कर ली है। बीते शनिवार को उन्होंने फिल्म निर्माता पीटर पॉल से शादी रचाई है। वनीता ने यह शादी ईसाई रीति-रिवाज से की है। इस शादी में उनके परिवार वाले ही शामिल हुए। वनीता विजयकुमार ने सबसे अधिक सुर्खियां बिग बॉस तमिल के तीसरे सीजन से बटोरी थीं।

फिल्म निर्माता पीटर पॉल वनीता विजयकुमार के बॉयफ्रेंड रहे हैं। काफी समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया है। आखिरकार इन दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया और शादी के बंधन में दोनों बंध गए।

शादी के दौरान व्हाइट कलर के गाउन में वनीता विजयकुमार की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। वहीं, पीटर ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था और इसमें वे बड़े ही हैंडसम नजर आ रहे थे।

वनीता विजयकुमार और पीटर की शादी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, उनमें दोनों की जोड़ी बहुत जंच रही है। दोनों की जोड़ी को देख कर फैन्स यही कह रहे हैं कि मेड फॉर ईच अदर।

सोशल मीडिया में तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोनों के फैन्स दोनों को शादी की मुबारकबाद भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्ष 1995 में फिल्म चंद्रलेखा से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वालीं वनीता विजयकुमार को सबसे अधिक लोकप्रियता बिग बॉस तमिल के सीजन 3 से हासिल हुई थी।

वनीता विजयकुमार की ओर से कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में अपनी शादी को लेकर घोषणा की गई थी। अपनी इसी घोषणा के मुताबिक उन्होंने आखिरकार चेन्नई में पीटर पॉल से शादी रचा ली।

पीटर पॉल से तब अपनी शादी की घोषणा करते हुए वनीता विजय कुमार ने लिखा था कि सबसे पहले पीटर मुझसे एक दोस्त की तरह मिले थे। जितना हो सका उन्होंने मेरी मदद की है। वे एक बहुत ही सरल स्वभाव के इंसान हैं। वे न केवल ईमानदार हैं, बल्कि बहुत ख्याल रखने वाले भी हैं। पीटर को बेहद समझदार और प्यार करने वाला इंसान वनीता ने बताया था।

गौरतलब है कि वनीता विजयकुमार ने पीटर पॉल से यह तीसरी शादी की है। इससे पहले जो उनकी शादियां हुई थीं, उनसे वनीता के तीन बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और दो बेटियां शामिल हैं।

फिल्म निर्माता पीटर पॉल से तीसरी शादी करने को लेकर वनीता विजय कुमार ने साफ कहा है कि उन्होंने यह शादी इसलिए की है, क्योंकि उनके बच्चे उन्हें ऐसा करने के लिए कह रहे थे।

बीके 27 जून को शादी के दौरान वनिता और पीटर पॉल ने एक-दूसरे के साथ अपनी अंगूठियां बदलीं। सबसे खास बात यह है कि वनिता की शादी जिस दिन हुई है, इसी दिन उनके मां-बाप मंजुला और विजयकुमार की भी शादी हुई थी।

वनीता विजयकुमार और पीटर ने इससे पहले एक-दूसरे का नाम अपने हाथों में गुदवा लिया था। बीते दिसंबर में पीटर पॉल से वनीता विजयकुमार की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में हुई थी और तभी से इन दोनों की दोस्ती शुरू हुई, जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई।

पढ़ें राजस्थान : लॉक डाउन में शादी करना पड़ गया महंगा, DM ने लगाया अब तक का सब से बड़ा जुर्माना

Show More

Related Articles

Back to top button
Close