बॉलीवुड

पार्थ सामथन नहीं बल्कि इस शख्स को डेट कर रही हैं एरिका, लव लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

एरिका का नाम काफी समय से पार्थ सामथन से जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब एरिका का जवाब कुछ और है

टीवी जगत की एक्ट्रेसेज अपनी एक्टिंग से तो लोगों को अपना दीवाना बनाती ही हैं साथ ही अपनी खूबसूरत से भी सबका मन मोह लेती हैं। ऐसी ही एक टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं एरिका फर्नानडिस जो इन दिनों प्रेरणा बन घर-घर में छाई हुई हैं। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में काम करके हिट हुई एरिका अब कसौटी जिंदगी की प्रेरणा बन चुकी हैं। वो अपनी अदायगी से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान उन्होंने अपने दिल का हाल बताया है। एरिका ने बता दिया कि वो सिंगल नहीं और किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

 

View this post on Instagram

 

Its Christmas Time… Top by @zabellaofficial Top courtesy @shrushti_216

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

लव-लाइफ को लेकर एरिका ने किए खुलासे

गौरतलब है कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में उनके को-एक्टर पार्थ सामथन को लेकर उनकी अफेयर की अफवाह उड़ती है। अब एरिका ने इस पर अपनी बात साफ कर दी है कि वो पार्थ को डेट नहीं कर रही हैं। बता दें कि इस शो में पार्थ उनके अपोजिट अनुराग बासु का किरदार निभा रहे हैं। दोनों सेट के बाहर भी अक्सर साथ देखे जाते हैं जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब एरिका ने इन सारी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।


दरअसल एक फैन ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव चैट का एक वीडियो क्लिप ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप में वो अपनी लव लाइफ के बारे में बता रही हैं। एरिका ने बताया कि वो इस वक्त सिंगल नहीं है बल्कि किसी के साथ रिलेशनशिप में है। जब उनसे पूछा गया कि उनके रिश्ते को कितने साल हो गए हैं तो उन्होंने बताया कि वो 3 साल से रिलेशनशिप में हैं।

पार्थ को डेट नहीं कर रहीं एरिका

इसके बाद एरिका से पूछा गया कि क्या वो किसी ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में हैं जिन्हें हम जानते हैं। इस पर एरिका ने कहा कि नहीं वो इंडस्ट्री का नहीं हैं। इस तरह से एरिका ने साफ कर दिया की वो पार्थ सामथन के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। एरिका ने कहा कि हर रिश्ते  में ऊंच नीच तो होती ही रहती है। हालांकि दोनों को समझना होगा कि बहस के दौरान एक शांत रहे और बाद में अपने नजरिए को लेकर चर्चा करे। एरिका ने खुलासा किया कि उनके दो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनके बारे मे वो कुछ बता नहीं सकतीं।

एरिका से ये भी पूछा गया कि क्या उनके ब्वॉयफ्रेंड उनके शो देखते हैं। इस पर एरिका ने कहा कि वो मेरा काम देखता है, लेकिन मेरा किसी और लड़के साथ रोमांस करते देखना उसे पसंद नहीं है। बता दें कि एरिका इन दिनों कसौटी जिंदगी 2 में अपने रोल के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं और उनकी पेयरिग पार्थ सामथन के साथ हैं।

कोरोना महामारी के चलते इस शो की भी शूटिंग रुकी हुई है, लेकिन कई सारे बदलाव आ चुके हैं। हिना खान के बाद अब मिस्टर बजाज बने करण सिंह ग्रोवर ने भी शो को अलविदा कह दिया है। अब मिस्टर बजाज की जगह करण पटेल नजर आएंगे। बता दें कि पहले शो में मिस्टर बजाज के रोल में रॉनित रॉय थे वहीं प्रेरणा के रोल में श्वेता तिवारी थीं। एकता कपूर का ये शो 90 के दशक में काफी हिट हुआ था।

Back to top button