विशेष

Video: कभी बैकग्राउंड डांसर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इस बच्चे के डांस ने कर दिया था भावुक

‘मेरा बेटा सुशांत परिवार में जो शून्य छोड़ गया है, वह कभी भी नहीं भर पाएगा।’ बीते 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के इन शब्दों में कितना दर्द छुपा है, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। केवल सुशांत के परिवार वाले ही नहीं, बल्कि उनके प्रशंसक भी उनके इस कदम से बेचैन हैं, परेशान हैं, मायूस हैं और यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि वास्तव में सुशांत ने ऐसा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की तो अब बस यादें ही उनके प्रशंसकों के पास रह गई हैं। यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में सामने आने पर वायरल हो जा रहे हैं। इसी क्रम में एक वीडियो सुपर डांसर 3 नामक प्रोग्राम का भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कि सुशांत अपनी फिल्म सोनचिरैया के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ पहुंचे हुए हैं।

ऐश्वर्या के पीछे

यह एक डांस शो है, जिसमें कि बच्चे अपने डांस का टैलेंट दिखाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों में कदम रखने से पहले खुद एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे और फिल्मफेयर अवार्ड्स में भी उन्होंने परफॉर्म किया था, जहां से बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें नोटिस कर किस देश है मेरा दिल नामक सीरियल में उन्हें ब्रेक दिया था।

कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान ऑस्ट्रेलिया में ऐश्वर्या राय के पीछे भी सुशांत सिंह राजपूत ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर परफॉर्म किया था, जो वीडियो पहले वायरल हुआ था। अभी वाले वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर अक्षित नाम का एक बच्चा अपने गुरु विवेक के साथ बड़ा ही इमोशनल डांस कर रहा है। नमस्ते लंदन का यह गाना है और इसके बोल हैं- मैं जहां रहूं।

हर कोई दंग

बच्चे का डांस देखकर शो की जज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्देशक अनुराग बसु के साथ गेस्ट के तौर पर पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडणेकर भी हैरान नजर आ रही हैं। बच्चे का डांस ही इतना खूबसूरत और इतना भावुक है कि सभी देखकर दंग हैं।

डांस करते वक्त बीच में यह बच्चा कहता भी है कि दादाजी आप मेरी यादों में ही नहीं मेरे एहसास में भी मेरे साथ हैं। डांस करते हुए एक बार और यह बच्चा रुकता है और कहता है कि दादाजी मुझे पता है आप मुझसे दूर उन सितारों में चले गए हो, पर आपका प्यार और आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा। आई लव यू दादाजी। आई मिस यू दादा जी।

बच्चे का डांस देखकर सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे पर हैरानी नजर आ रही है। साफ पता चल रहा है कि सुशांत इस बच्चे का डांस देखकर बेहद प्रभावित हो गए हैं। शिल्पा शेट्टी तो इतनी भावुक हो गई हैं कि वे फूट-फूटकर रोये जा रही हैं। दर्शकों को भी बच्चे का डांस इतना पसंद आया है कि वे खड़े होकर ताली बजा रहे हैं और वंस मोर, वंस मोर चिल्ला रहे हैं।

देखें-


पढ़ें 2 प्रेमिकाओं ने एकसाथ लगाया था गले तो ख़ुशी से झूम उठे थे सुशांत, देखें 10 दुर्लभ तस्वीरें

Back to top button